Breaking News

‘जल्लाद हैं सारे, बाबू को मार दिया’, पति की मौत के बाद महिला ने सुनाया दर्द, डॉक्टर पर छेड़खानी के आरोप!

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर ने देशभर में कोहराम मचाया हुआ है. देश के अलग-अलग राज्यों से कोरोना संक्रमित मरीजों के कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं. हाल ही में मामला बिहार (Bihar) का है. जिसकी इस समय चारों तरफ काफी चर्चा हो रही है और हैरानी वाली बात ये है कि मामला ना सिर्फ मरीज की मौत का है बल्कि शर्मसार कर देने वाला है. दरअसल, एक महिला अपने कोरोना संक्रमित पति का इलाज करा रही थी और इस दौरान ना सिर्फ महिला ने अस्पताल के एक डॉक्टर की छेड़खानी बर्दाश्त की बल्कि पति को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए. मगर अस्पताल वालों ने जिस तरह का व्यवहार और इलाज किया उसकी वजह से पति की मौत हो गई और अब महिला ने रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई है.

दरअसल, बिहार के मधुबनी जिला (Madhubani) के रहने वाले रौशन चंद्र दास नोएडा में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम करते थे. रौशन अपनी पत्नी के साथ नोएडा में ही रहते थे और होली का त्योहार मनाने अपने परिवार के पास भागलपुर आए थे. जहां रौशन चंद्र दास कोरोना पॉजिटिव हो गए. पति के इलाज के लिए महिला ने कई अस्पतालों के चक्कर काटे और अच्छा सा अच्छा इलाज देने की कोशिश की. महिला का आरोप है कि अस्पताल वाले सिर्फ इसलिए ऑक्सीजन बंद कर देते थे जिससे लोग बेचैन होकर ज्यादा कीमत पर ऑक्सीजन खरीदने पर मजबूर हों और उसने भी पति की जान बचाने के लिए ऐसा किया मगर फिर भी जान नहीं बची.

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ने अपने पति को पटना के राजेश्वर अस्पताल में भर्ती किया था और यहीं उनकी मौत हुई. इससे पहले उनका इलाज भागलपुर के ग्लोकल नामक निजी अस्पताल में चला था और हालात बिगड़ने पर उन्हें मायागंज रेफर किया गया था. सेहत में कोई सुधार नहीं होने पर राजेश्वर को पटना लाया गया और यहां भी वह ठीक नहीं हो सके. जिसके बाद पत्नी ने रो-रोकर अपना दर्द सुनाया है जिसे सुनकर लोग भी सन्न रह गए.

डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप
पति की मौत के बाद बुरी तरह टूट चुकी महिला ने राजेश्वर अस्पताल के एक डॉक्टर पर छेड़खानी व बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला का कहना है कि वह सिर्फ इसलिए चुपचाप सब सहती रही क्योंकि पति का इलाज वहां हो रहा था और वह पति को खोना नहीं चाहती थी. मगर अब जब पति की मौत हो गई तो वो सबको सच बताएंगी. महिला का कहना है जिस तरह उनके पति की मौत हुई उस तरह दूसरे लोगों के साथ न हो इसलिए मरीज को डॉक्टर के भरोसे ना छोड़े. महिला ने रोते हुए कहा, जल्लाद हैं सारे, उसके बाबू को मार दिया. साथ ही महिला ने अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारियों पर भी लापरवाही के आरोप लगाए हैं.

पति को तड़पाकर मारा
इतनी कोशिश के बाद महिला के पति की मौत होना वाकई दुख की बात है लेकिन ये दुख और भी बढ़ गया जब ये पता चला कि महिला के साथ बुरा बर्ताव किया गया. पत्नी ने बताया उनके पति को बिना इलाज के तड़पाया जाता था और थोड़ी देर ऑक्सीजन देने के बाद बंद कर दी जाती थी. इसी वजह से उनके पति की मौत हुई है और इसका जिम्मेदार अस्पताल के डॉक्टर हैं.

महिला द्वारा किए गए इस खुलासे के बाद अस्पताल और प्रशासन में सनसनी मची हुई है. उधर, लोगों में भी भय का माहौल बन गया है. क्योंकि, इस समय हर कोई अपने मरीज को बचाने के लिए मशक्कत कर रहा है. ऐसे में अस्पताल के डॉक्टर का ये रवैया बेहद शर्मनाक है. मामले को संज्ञान में लेते हुए अस्पताल के एमडी डॉ. अजीम ने आरोपी को नौकरी से निकाल दिया है. साथ ही मौके पर भागलपुर एसएसपी गुड़िया नताशा ने पूरा संज्ञान लिया. फिलहाल इस घटना से इलाके के लोग डरे हुए हैं.