Breaking News

जल्द ही फिट होकर मैदान पर वापसी करेंगे ऋषभ पंत, विकेटकीपर संग फोटो शेयर कर बोले युवराज

भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Former all-rounder Yuvraj Singh) का कहना है कि फिटनेस की प्रक्रिया से गुजर रहे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (wicketkeeper batsman Rishabh Pant) जल्द ही वापसी आकर नई चमक बिखेरेंगे। पंत दिसंबर में एक कार दुर्घटना में घायल हो गए थे।

युवराज सिंह ने शुक्रवार को उनसे मुलाकात की। खेलों के इतिहास (History) में खुद एक शानदार वापसी करने वाले युवराज जानते हैं कि वापसी करना आसान नहीं होता। युवराज 2011 में भारत को विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाई। उसके बाद उनके कैंसर (cancer) का पता लगा।

उन्होंने अमेरिका (America) में इलाज कराया और फिर भारतीय टीम में वापसी करने में सफल रहे। अपने ट्विटर पर युवराज ने कहा कि यह चैंपियन खिलाड़ी फिर से उबरेगा। वह तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं। वे काफी सकारात्मक और हंसमुख खिलाड़ी हैं। आपको और ताकत मिले ऋषभ।

हाल ही में पंत ने प्रशंसकों को जल्द ही अपने स्वस्थ होने के संकेत देते हुए वीडियो साझा किया जिसमें वह स्वीमिंग पूल में चलते नजर आ रहे हैं। पंत 31 मार्च से होने वाले आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स ने उनकी जगह डेविड वॉर्नर को अपना कप्तान चुना है।