Breaking News

जया बच्चन के कद को लेकर महाभारत के अर्जुन ने किया आपत्तिजनक कमेंट, वायरल हुआ फिरोज खान का ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सपा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) इन दिनों लगातार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। सोशल मीडिया पर इस समय लोग उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने राज्यसभा में भाषण देते वक्त कुछ ऐसी बातें कह दी थी, जिसे कई लोग पचा नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब भला-बुरा भी कह रहे हैं। अब सीरियल ‘महाभारत’ में अर्जुन का रोल निभा चुके कलाकार फिरोज खान ने उनकी खिंचाई करते हुए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर डाला है। सोशल मीडिया पर उन्होंने जया बच्चन के कद का मजाक बनाते हुए कुछ ऐसा लिख दिया है कि अब वो भी लोगों के निशाने पर आ चुके हैं।


जया को फिरोज ने कहा नटगुल्ली

फिरोज खान ने ट्वीट किया है, ‘अमिताभ बच्चन ने पिछले 50 सालों में जो अपनी इज्जत बनाई थी उसकी नटगुल्ली पत्नी ने उस इज्जत का कबाड़ा कर दिया।’ फिरोज खान के इस ट्वीट पर कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें खूब खरी खोटी भी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘श्रीमान यह शब्द आपके मुंह से उचित नहीं लग रहे हैं।’ हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये ट्विटर हैंडल फिरोज खान का ही है या नहीं? फिलहाल तो तकरीबन 11 हजार से ज्यादा लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया है।

इस वजह से ट्रोल हो रही हैं जया

बीते सोमवार को जया बच्चन राज्यसभा में भाषण देते हुए अपना आपा खो बैठी थी। इस दौरान उन्होंने सरकार के साथ-साथ सभापति पर भी गंभीर आरोप मड़ डाले थे। इसी दिन उनकी बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को पनाना पेपर्स मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने दिल्ली बुलाया था। इस वजह से लोग जया बच्चन के गुस्से की वजह को बताते हुए उनका खूब मजाक बना रहे हैं।