Breaking News

जम्मू : सुरनकोट में माहौल बिगाड़ने की साजिश, शरारती तत्वों ने मंदिर में फेंका ग्रेनेड

जम्मू (Jammu) । जिले की सुरनकोट तहसील (Surankot Tehsil) मुख्यालय पर शरारती तत्वों ने कृष्ण एंव शिव मंदिर (Krishna and Shiva Temple) को निशाना बना कर ग्रेनेड से हमला (grenade attack) कर माहौल बिगाड़ने की साजिश की। हमले में मंदिर के आंगन का फर्श सीढि़यां और छत को नुकसान पहुंचा है जबकि मूर्तियां पूरी तरह सुरक्षित हैं। धमाका होते ही वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। लोगों में आतंकी हमले की आशंका पैदा हो गई।

नजदीक में रहने वाले कुछ लोग भी मौके पर पहुंच गए। सेना व पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सुरक्षा बलों ने मौके पर पहुंच कर इलाके की घेराबंदी कर सुरक्षा बढ़ा दी गई हैा। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने तत्काल फारेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुला लिया जो इस बात की जांच कर रही है कि यह धमाका किस प्रकार का था और इसमें किस प्रकार के विस्फोटक का प्रयोग किया गया ।

एलओसी के नजदीक और संवेदनशील इलाका होने के कारण सुरक्षाबल जांच में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं। सुरनकोट नगर परिषद के उपाध्यक्ष एंव भाजपा नेता संजय केसर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि धमाका रात करीब नौ बजे हुआ। जब किसी ने मंदिर में ग्रेनेड फेंका, जो मंदिर की छत से टकरा कर आंगन में गिर कर फट गया। केसर का कहना है कि आतंकवाद के दौर में भी कभी मंदिर पर कोई हमला नहीं हुआ।