Breaking News

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, चार आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को कुचलने के लिए भारतीय सुरक्षाबलों ने बीती रात से बड़ा ऑपरेशन चलाया है। सुरक्षाबलों ने करीब 4 से 5 इलाकों में संयुक्त अभियान शुरू किया है जिसमें 4 आतंकियों को मार गिराया है। चार आतंकियों के सफाये बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है। गांदरबल जिले के काउबाग नननेर इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें 2 आतंकियों के फंसे होने की जानकारी मिल रही है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में बड़ा ऑपरेशन चलाया। सैन्य कार्रवाई में पुलवाला में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी मारे गय हैं।

गांदरबल और हंदवाड़ा में लश्कर का एक-एक आतंकी ढेर कर दिया। इन इलाकों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। कश्मीर के आईजी ने बाताया कि सुरक्षा बलों ने बीती रात 4-5 स्थानों पर संयुक्त अभियान शुरू किया था। बता दें कि रात से अभी तक मुठभेड़ जारी है। गांदरबल जिले के काउबाग नननेर इलाके में 2 आतंकी फंसे हुए हैं। वहीं कुछ दूसरी जगहों पर भी सैन्य कार्रवाई जारी है। कश्मीर में 3 मुठभेड़ों में 4 आतंकवादी मारे गए हैं। पुलवामा में 2, गांदरबल और हंदवाड़ा में एक-एक आतंकी को ढेर कर दिया है।

इससे पहले जनवरी में सुरक्षाबलों ने बड़ा ऑपरेशन चलाते हुए जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तयैबा और जैश-ए-मोहम्मद के 5 आंतकियों को मार गिराया था। मारे गए आतंकियों में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकवादी शामिल था। सेना और सुरक्षाबलों के लगातार अभियान से आतंकियों का सफाया हो गया है। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने बताया गया था कि बडगाम जिले के चरारेश्रीफ और पुललामा जिला के नायरा में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान बडगाम में एक और पुलवामा में 4 आतंकी को मार गिराया गया।