Breaking News

जम्मू -कश्मीर के शोपियां एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को मार गिराया, देखे वीडियो

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर खत्म हो गया है. इस दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया गया है. इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है. इस एनकाउंटर के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक एसपीओ के शहीद होने की खबर है. इससे पहले रिहायशी इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के इनपुट के बाद पुलवामा (नई कॉलोनी) में तलाशी अभियान चलाया गया. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और तलाशी शुरू कर दी. बताया गया कि यहां से एक नए रिक्रूट हुए आतंकी को गिरफ्तार किया गया है.

गौरतलब है कि ये एनकाउंटर ऐसे समय हुआ है जब कई यूरोपियन यूनियन देशों और इस्लामिक सहयोग संगठन के कुछ सदस्यों ने जम्मू-कश्मीर का दौरा कर जमीनी हालात का जायजा लिया. बता दें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा (Awantipora) के त्राल एरिया में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था.

 

इसके अलावा पुलवामा के ललिहार में भी एक मुठभेड़ हुई, जहां J&K पुलिस और सुरक्षाबलों के जॉइन्ट ऑपरेशन में दो आतंकवादियों ने एके-47 राइफल के साथ सरेंडर कर दिया था.