Breaking News

जब विद्या ने अपनी उम्र से बड़े एक्टर के साथ दिए थे बोल्ड सीन, खूब मचा था बवाल

बॉलीवुड की जानी-मानी हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस विद्या बालन (vidya balan) की खूबसूरती से सब वाकिफ हैं. जब भी विद्या पर्दे पर बोल्ड सीन करते हुए नजर आती हैं तो सबकी आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. विद्या ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है और अपने दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाया है. साल 2011 में जब विद्या ने फिल्म डर्टी पिक्चर (the dirty picture) में नसीरुद्दीन शाह (naseeruddin shah) के साथ बोल्ड सीन दिए थे तो हर कोई दंग रह गया था. हालांकि, ये फिल्म विद्या के करियर की टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. लेकिन बवाल भी खूब मचा था क्योंकि, विद्या ने अपनी उम्र से बड़े एक्टर के साथ बोल्ड सीन दिए थे और उनके पिता का रिएक्शन भी काफी चौंकाने वाला रहा था.

बोल्डनेस की हदें पार
फिल्म में विद्या ने ऐसे-ऐसे सीन दिए थे जिनमें बोल्डनेस की सारी हदें पार हो चुकी थी. फिल्म को मिलन लूथरा ने डायरेक्ट किया था विद्या सिल्क स्मिता के किरदार में नजर आई थी.vidya naseeruddin shah boldफिल्म में विद्या के काम को खूब प्रशंसा मिली थी और उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया था. लेकिन बेटी को इस रूप में देखने के बाद जो पिता का रिएक्शन था वो बहुत ही चौंकाने वाला था.

बढ़ाना पड़ा था वजन
दरअसल, इस फिल्म में सिल्क स्मिता का किरदार करने के लिए विद्या को वजन तक बढ़ाना पड़ा था. फिल्म को लेकर विद्या ने एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने कहा कि, डर्टी पिक्चर के लिए हामी उन्होंने परिवार की सहमति के बाद ही भरी थी और जब मुझे फिल्म के बोल्ड सीन्स के बारे में पता चला थाnaseeruddin-shah-vidya-balanतो सबसे पहले जाकर पिता से कहा था कि, ये फिल्म बोल्ड है और मुझे स्किन दिखानी होगी. फिल्म रिलीज के बाद जो पिता का रिएक्शन था उसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया था.

फिल्म देखने के बाद पिता का रिएक्शन
परिवार की रजामंदी के बाद जब फिल्म रिलीज हुई तो परिवार ने भी देखी. बेटी का बोल्ड अवतार देखने के बाद एक्ट्रेस के पिता ने कहा था, ‘जब मैंने इस फिल्म को देखा था तोमुझे बिल्कुल भी बुरा या शर्मिंदगी नहीं महसूस हुई थी. मुझे एक पिता होने के नाते बेटी पर गर्व है. ये एक हिट फिल्म रही और उसके लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला.’

बता दें, इस फिल्म में विद्या बालन के साथ नसीरूद्दीन शाह मुख्य भूमिका में थे और उन्हीं के साथ विद्या ने बोल्ड सीन दिए थे. विद्या के मुताबिक,naseeruddin-shah-vidya-dirty-picture‘मैं नसीरुद्दीन के साथ पहले भी काम कर चुकी हूं. इसलिए बोल्ड सीन करते हुए असहज महसूस नहीं हुआ’.