Breaking News

जब बेकाबू होकर दीपिका-रणवीर करते रहे थे Kiss, सबके सामने खुल गई थी पोल

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों की लिस्ट में शामिल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी लोकप्रिय हैं. अक्सर ही सोशल मीडिया पर कपल की खूबसूरत तस्वीरें लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. दोनों की लवस्टोरी भी काफी दिलचस्प है. प्यार से इन्हें ‘दीपवीर’ बुलाया जाता है. दोनों ने शादी बहुत ही शानदार तरीके से इटली में हुई थी और इसके बाद कपल ने तीन शानदार रिसेप्शन दिए थे. हालांकि, शादी से पहले कपल 6 सालों तक लिवइन रिलेशनशिप में भी रह चुका है और इनके प्यार की शुरुआत हुई थी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ से. वैसे तो फिल्म का नाम सुनते ही आपकी जुंबा पर फिल्म के गाने आ गए होंगे लेकिन ये शायद ही आप जानते होंगे कि इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखाई दिए थे.

लव मेकिंग सीन
गोलियों की रासलीला राम-लीला फिल्म हिट रही थी और इसके गाने से लेकर स्टोरी तक सबको फैंस का भरपूर प्यार मिला था. वैसे तो सेट से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो चुकी हैं लेकिन एक किस्सा ऐसा हैlove making scenes deepika ranveerजो सबसे ज्यादा फेमस है. किस्सा जुड़ा है दीपिका और रणवीर सिंह के लव मेकिंग सीन से. जिसे दोनों ने पूरी एनर्जी के साथ किया था. लेकिन इतनी एनर्जी दिखा दी कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों कैमरे के सामने लगातार एक-दूसरे को किस किए जा रहे थे.

बहक गया था कपल
इस किस्से के बारे में वहां मौजूद एक क्रू मेंबर ने बताया कि जब फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग ‘अंग लगा दे रे’ की शूटिंग हो रही थी. तभी कपल पूरी तरह बहक गया था और बेकाबू हो गया था. सीन खत्म होने के बाद डायरेक्टर कट बोलते रहे लेकिन दोनों ने एक-दूसरे को चूमना बंद नहीं किया औरRanveer-kissing-deepikaयही देखकर वहां मौजूद सभी लोगों को पता चला था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. क्योंकि कभी कपल ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की थी और इस बारे में लोगों को भनक तक नहीं थी.

फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और इनकी जोड़ी भी सुपरहिट साबित हुई. इसके बाद दोनों को साथ में ‘फाइनडिंग फैनी’, ‘बाजीराव-मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में देखा गया औरranveerdeepika-ramleelaजल्द ही दोनों रोहिट शेट्टी की फिल्म ’83’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव का रोल प्ले करेंगे तो उनकी पत्नी दीपिका करेंगी कपिल देव की वाइफ का रोल.ranveer deepika kissing rasleelaइन सब किस्सों के अलावा दीपिका कुछ दिनों ड्रग्स के मामले में भी सुर्खियों में रही थी. सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स एंगल में दीपिका का नाम सामने आया था और एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. इस मामले में दीपिका का नाम खूब उछला था और उनकी छवि लोगों के बीच खराब हो गई थी.