Breaking News

जब कई घंटे दर्द बर्दाश्त करती रहीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, लेकिन..

अमिताभ बच्चन अपनी पोती आराध्या के साथ खास बॉन्ड शेयर करते हैं। 79 वर्षीय अमिताभ बच्चन युवाओं के बीच फुल स्वैग दिखाते नजर आते हैं तो बच्चों के साथ वह भी बच्चे बन जाते हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या रायकी लाडली आराध्या का जन्म साल 2011 में हुआ। उस वक्त बच्चन परिवार के घर के किसी जलसे जैसा माहौल था। परिवार के नए सदस्य का स्वागत खूब धूमधाम से किया गया। सभी यह जानने को उत्सुक थे कि आराध्या किसकी तरह पड़ी हैं।

उस वक्त अमिताभ बच्चन ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘मुझे तो ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या पर है लेकिन जैसा कि आप जानते हैं बच्चों की शक्ल प्रतिदिन बदलती है। मैं फिर भी मानता हूं कि ऐश्वर्या की शक्ल है। घर में कुछ लोग समझते हैं कि थोड़ा बहुत जया, अभिषेक से मिलता है। ‘ अमिताभ ने आगे कहा कि ‘मैं बेकार हूं अभी। मेरा कौन बनेगा करोड़पति खत्म हो गया है, और मेरे पास कोई फिल्म है नहीं अभी। तो मैं बेकार हूं, अब मैं घर पर रहूंगा।’ तभी अभिषेक बच्चन कहते हैं कि अब वो अपनी पोती की देखभाल करेंगे।

अमिताभ ने बताया कि ‘हम 14 तारीख की रात को वहां गए थे। डॉक्टरों ने बताया कि कभी भी बच्चे का जन्म हो सकता है। 16 तारीख की सुबह उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। यह सामान्य डिलीवरी थी हालांकि आजकल लोग सी-सेक्शन और अन्य का विकल्प चुनते हैं लेकिन ऐश्वर्या नॉर्मल डिलीवरी चाहती थीं। उन्होंने संघर्ष किया। उन्होंने लंबे समय तक दर्द बर्दाश्त किया, करीब दो-तीन घंटे तक लेकिन किसी पेन किलर को लेने से इनकार कर दिया।’