Breaking News

जन विश्वास यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए सांसद के साथ रमाकान्त ने झोंकी ताकत, नड्डा का होगा भव्य स्वागत

विधानसभा चुनाव से पहले बस्ती में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने रमाकान्त पाण्डेय के नेतृत्व में ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में बस्ती जिले में भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा 3 जनवरी को निर्धारित है। जन विश्वास यात्रा में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुंकार भरेंगे। रैली और यात्रा की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी का संगठन तेजी से सक्रिय हो गया है। जेपी नड्डा के कार्यक्रम को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने के लिये सोमवार को बस्ती के सर्किट हाऊस में बैठक हुई। बैठक के दौरान प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता, बस्ती के सासंद एवं भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी, जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला, रमाकान्त पाण्डेय आदि ने रणनीति बनायी। पार्टी पदाधिकारियों को जन विश्वास यात्रा को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी गयी। ज्ञात हो कि 2 जनवरी को यात्रा बस्ती पहुंचेगी। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारी यात्रा का भव्य स्वागत करेंगे।

 ramakant panday circuit

जन विश्वास यात्रा को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने एपीएन डिग्री कॉलेज परिसर में सुविधाओं को निरीक्षण किया। यात्रा के दौरान उपस्थित भीड़ के लिए सभी सुविधायों का निर्देश दिया गया। कॉलेज परिसर में यात्रा के लिए निरीक्षण के दौरान प्रदेश महामंत्री माननीय अनूप गुप्ता, सासंद हरीश द्विवेदी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पीएन पाठक, जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला, जिला प्रभारी अशोक सिंह आदि उपस्थित रहे।

ऐसी हो रही तैयारी

भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ लगातार लगे हुए हैं। सांसद के साथ तैयारियों में लगे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकान्त पाण्डेय ने बताया कि 2 जनवरी को यात्रा का भव्य स्वागत होगा। 3 जनवरी को रैली को ऐतिहासिक बनाया जाएगा। भाजपा पदाधिकारियों ने यात्रा के समापन को सफल बनाने के लिए ताकत झोंक दी है।