Breaking News

चर्चा में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का ये वीडियो, सादगी ने जीता फैंस का दिल

सिखों के 10वें गुरु गोब‍िंद सिंह की जयंती देशभर में मनाई जा रही है. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी इस मौके पर गुरुद्वारे जाकर आशीर्वाद लिया. उन्हें गुरुद्वारे से निकलते हुए स्पॉट किया गया. रकुल ने इस दौरान पैपराजी से बात की और उन्हें प्रसाद बांटा. एक्ट्रेस का यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल है, जिसमें रकुल की सादगी देखते ही बन रही है. वीड‍ियो में रकुल यलो और व्हाइट कॉम्बीनेशन का च‍िकन कुर्ता और पलाजो पहनी नजर आ रही हैं. उन्होंने माथे पर दुपट्टे से सिर ढका है. चेहरे पर मास्क लगाए वे गुरुद्वारे से निकलती दिखाई दीं. रकुल की यह सादगी किसी का भी मन मोह ले. फैंस ने रकुल के इस वीड‍ियो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. कुछ यूजर्स ने प्रकाश पर्व की शुभकामनाएं दी हैं.

रकुल प्रीत इन दिनों अपने रिलेशनश‍िप को लेकर सुर्ख‍ियों में हैं. वे एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी संग रोमांट‍िक रिलेशन में हैं. दोनों ने कुछ समय पहले ही अपने रिश्ते को ऑफ‍िश‍ियल किया था. एक्ट्रेस ने जैकी संग हाथ थामे फोटो शेयर कर लिखा था- ‘थैंक यू माए लव. इस साल आप मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा बनकर आए हैं. मेरे जीवन में रंग भरने के लिए आपका शुक्रिया. मुझे हंसाते रहने के लिए भी शुक्रिया. जैसे आप हो वैसा होने के लिए शुक्रिया. आइए साथ में और यादें बनाते हैं.’

जैकी के जन्मद‍िन पर भी रकुल ने प्रोड्यूसर की एक क्यूट फोटो शेयर की थी. अब दोनों बॉलीवुड के चर्च‍ित कपल्स में शुमार हो चुके हैं. वहीं प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो रकुल अटैक, मेडे, थैंक गॉड, डॉक्टर जी और इंडियन 2 जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. वे ‘छतरीवाली’ फिल्म में भी लीड रोल निभा रही हैं. इस फिल्म में वे एक कंडोम टेस्टर की भूमिका निभाती नजर आएंगी.