Breaking News

घूंघट ओढ़कर अपनी शादी में जमकर नाचीं Neha Kakkar, पति रोहनप्रीत भी हुए लट्टू

बॉलीवुड की टॉप सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) फाइनली शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की लवस्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी और इसी बीच दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया. पहले तो फैंस को इनकी शादी की खबर महज पब्लिसिटी स्टंट लग रही थी. मगर जब नेहा कक्कड़ ने खुद इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी की वीडियो शेयर की और शादी के बारे में बताया तब फैंस को यकीन हुआ. सोशल मीडिया पर कपल की हल्दी से लेकर शादी तक की बहुत सारी फोटोज वायरल हुई हैं. जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

घूंघट ओढ़कर नाची नेहा कक्कड़
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियोज के बीच एक ऐसा भी वीडियो है जिसमें नेहा कक्कड़ घूंघट ओढ़कर ‘नाच मेरी लैला (Naach Meri Laila Song)’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आरही हैं. इस वी़डियो में नेहा के फेस पर रेड कलर का घूंघट है औरneha kakkar dance with rohanpreetउनके साथ भाई टोनी कक्कड़ और पति रोहनप्रीत (Rohanpreet) भी डांस कर रहे हैं. वीडियो में नेहा की खुशी साफ झलक रही है वह अपनी शादी के पलों को खुलकर जी रही हैं और झूम रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CGwrLX8lFgh/?utm_source=ig_embed

 

फैंस भी नेहा के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का शादी इस साल की अब तक की सबसे बड़ी शादी है. रॉयल वेडिंग में नेहा और रोहनप्रीत के परिवार के लोगों और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. शादी के बाद अब दोनों का पंजाब में ग्रैंड रिसेप्शन होगा. जिसकी तस्वीरों का इंतजार फैंस को बेसब्री से है.neha-kakkar-weddingमालूम हो मेहंदी, हल्दी से पहले कपल का नेहू दा व्याह गाना रिलीज हुआ था. जिसमें दोनों पहली बार साथ नजर आए थे. इस वीडियो में भी नेहा अपने प्यार का इजहार करती दिखाई दी थीं.neha kakkar haldiवीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल गए थे और सिलसिला अब भी जारी है.