Breaking News

घर से निकलने से पहले करेंगे ये काम तो हर काम में मिलेगी सफलता

कई बार जब आप घर से बाहर निकलते हैं तो आपका कोई काम नहीं बन पाता है। जहां जाओ वहीं निराशा हाथ लगती है। ऐसे में हमारे मुंह से बस यहीं निकलता है कि आज का तो दिन ही खराब था। वास्तु शास्त्र के मुताबिक अगर आप किसी अच्‍छे काम के लिए घर से निकल रहे हैं तो घर से निकलने से पहले अगर कुछ उपाय किए जाएं तो हमें कार्य में जल्‍द सफलता मिलती है। ऐसे में आज हम उन वास्तु उपायों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें करने से आपको अपने काम में सफलता मिलेगी….

# सोमवार :- वास्तु के मुताबिक अगर आप सोमवार को कोई खास काम करने घर से बाहर निकल रहे हैं तो निकलने से पहले शीशे में अपना चेहरा देखकर निकलें। ऐसा करने से आपका काम बन जाएगा।

# मंगलवार :- अगर मंगलवार को आप कोई कास काम करने से किए गर से बाहर निकल रहे हैं तो घर से निकलने से पहले कुछ मीठा खाकर निकलें। बेसन के लड्डू या गुड़ खा कर जाएंगे तो काम आसानी से हो जाएगा।

# बुधवार :- अगर बुधवार को आप कोई खास काम करने के लिए निकल रहे हैं तो हरी धनिया की पत्‍ती खाकर निकलें। ऐसा करने से हर काम में सफलता मिलेगी।

# गुरुवार :- अगर गुरुवार को कोई खास काम करने के लिए निकल रहे हैं तो घर से निकलने से पहले सरसों के कुछ दाने मुंह में डालकर निकलेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी।

# शुक्रवार :- अगर शुक्रवार को आप किसी खास काम करने के लिए जा रहे हैं तो दूध से बनी चीजों को खासकर दही खाकर जाएं।

# शनिवार :- अगर आप शनिवार को आप किसी काम से बाहर निकल रहे हैं तो आप अदरक या घी खाकर निकलें। ऐसा करने से आपका काम बन जाएगा।

# रविवार :- अगर रविवार को किसी खास काम से बाहर जा रहे हैं तो पान का पत्‍ता अपने पास रखकर निकलें। अगर ऐसा करेंगे तो आपका सारा काम बन जाएगा।