Breaking News

गुपचुप शादी करने के बाद पति संग हनीमून पर निकली पूनम पांडेय, सिंदूर-चूड़े में दिखा एक्ट्रेस का नया लुक!

दोस्तों सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटो और वीडियो से चर्चाओं में बनी रहने वाली एक्ट्रेस एंड मॉडल पूनम पांडे ने कुछ समय पहले अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सेम बॉम्बे से गुपचुप शादी रचा है। वही अब वह अपने पति के साथ हनीमून मनाने के लिए निकल गई हैं। पूनम को बीते रोज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

गुपचुप शादी करने के बाद पति संग हनीमून पर निकली पूनम पांडेय, सिंदूर-चूड़े में दिखा एक्ट्रेस का नया लुक! 11

बता दे की एयरपोर्ट पर पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ सिंपल लुक में नज़र आई । उनकी मांग में सिंदूर था और उन्होंने हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र भी पहन रखा था। एयरपोर्ट से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें पूनम पांडे बेहद खुश नजर आ रही हैं। वह पैंट और टॉप पहने हुए और मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं।

गुपचुप शादी करने के बाद पति संग हनीमून पर निकली पूनम पांडेय, सिंदूर-चूड़े में दिखा एक्ट्रेस का नया लुक! 12गुपचुप शादी करने के बाद पति संग हनीमून पर निकली पूनम पांडेय, सिंदूर-चूड़े में दिखा एक्ट्रेस का नया लुक! 13

पूनम पांडे और उनके पति एयरपोर्ट से हनीमून मनाने निकल तो गए हैं लेकिन उनकी डेस्टिनेशन क्या है, ये जानकारी फिलहाल नहीं है। अपने सिंपल लुक में भी पूनम काफी हॉट लग रही थीं। मीडिया के सामने पति से प्यार जताते हुए वह किस करते हुए भी देखी गईं।

गुपचुप शादी करने के बाद पति संग हनीमून पर निकली पूनम पांडेय, सिंदूर-चूड़े में दिखा एक्ट्रेस का नया लुक! 14गुपचुप शादी करने के बाद पति संग हनीमून पर निकली पूनम पांडेय, सिंदूर-चूड़े में दिखा एक्ट्रेस का नया लुक! 15

बता दे की कुछ दिनों पहले पूनम ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जिसके कैप्शन में पूनम ने लिखा था- मैं आपके साथ सात जन्म की आस लगा रही हूं।  साल 2011 में भारत के क्रिकेट विश्व कप जीतने पर अपनी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की घोषणा कर पूनम पांडे रातों रात चर्चा में आ गईं थीं। वही अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है।