Breaking News

गर्लफ्रेंड को लेकर फरार हुआ बॉयफ्रेंड, जब जेब हुई खाली तो प्यार का हो गया THE END

बिहार में एक अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आया है. यहां सोशल मीडिया पर एक लड़का और लड़की मिले. दोनों के बीच चेटिंग होने लगी. फिर दोनों ने नबंर का लेन-देन किया. नंबर मिले तो खूब बातें होने लगी. जल्दी ही दोनों में दोस्ती, फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. मंगलार को प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया. प्रेमी जब मिलने पहुंचा तो लड़की ने कहा कि वह अब वापस अपने घर नहीं जाएगी. जिंदगी भर अब वह उसके साथ ही रहेगी. उसने अपना सबकुछ उसके लिए छोड़ दिया है.

तब लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर बैठाकर अपने घर की तरफ चल दिया. अब तक तो सब सही चल रहा था. ऐसा लग रहा था कि लैला को मंजून और रांझे को हीर मिल गया है. लेकिन असली ट्वीस्ट तो आना अभी बांकी था. हैंप्पी इंडिंग सी दिखने वाली इस प्रेम कहानी का चंद घंटों बाद ही THE END होने वाला था. इस प्रेम कहानी का इंड कैसे होता है यह आपको बताएं इसके पहले ये बताना जरूरी है कि यह प्रेम कहानी कहां और कैसे परवान चढ़ी.

दरअसल सीतामढ़ी की एक लड़की सोशल मीडिया पर मुजफ्फरपुर के एक लड़के से मिली. दोनों में पहले दोस्ती फिर प्यार हो गया. प्यार परवान चढ़ा तो लड़की ने लड़के को सीतामढ़ी के नानपुर मिलने के लिए बुलाया. लड़का अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा और जेब में एक हजार रुपए लेकर प्रेमिका से मिलने पहुंच गया.

लड़के ने शायद सोचा होगा हजार रुपए तो काफी हैं. प्रेमिका से मिलेंगे, रेस्टोरेंट में चाट- चाउमीन, आइसक्रीम, कोला-कुल्फी खाएंगे. फिर दोनों अगली बार मिलने के वादे को लेकर अपने-अपने घर लौट जाएंगे. लेकिन यहां हुआ उल्टा. पहली बार मिली प्रेमिका ने प्रेमी के साथ जाने की जिद पकड़ ली.

प्रेमिका ने कहा कि वह अब वापस अपने घर नहीं जाएगी. वह अब उसके साथ ही रहेगी , प्रेमी ने खूब समझाने की कोशिश की. ऐसे बिना किसी तैयारी के वह उसे कैसे लेकर जाएं? कहां जाएं? लेकिन लड़की नहीं मानी. तब लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर बिठाकर मुजफ्फरपुर की तरफ चल दिया. इस दौरान पुलिस ने उसे बिना हेलमेट के पकड़ लिया तो फाइन के तौर पर 500 रुपए भरने पड़ गए.

अब बचे पांच सौ रुपए. लड़के ने तीन सौ की पेट्रोल गाड़ी में डलवा ली. दौ सौ के नाश्ता दोनों ने छक लिए. फिर गाड़ी चल पड़ी समस्तीपुर की तरफ. अभी NH-28 दिघरा नहर पुल के पास ही पहुंची थी कि पेट्रोल खत्म हो गया. अब करें तो क्या करें. तब लड़के ने सड़क किनारे बाइक खड़ी की और आसपास एक मंदिर को तलाशा और वहां चादर बिछा कर दोनों सो गए.

इस बीच मुजफ्फरपुर सदर थाने की पुलिस गश्ती के लिए निकली और सड़क पर लावारिश हालत में मोटर साइकिल खड़ी देखकर छानबीन की तो मंदिर के पीछे प्रेमी- प्रेमिका दिखे.पुलिस पुछताछ में लड़के ने लड़की के साथ भागने की बात कही. तब सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार ने नानपुर पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि लड़की के परिजन ने उसके गायब होने की सूचना थाने में दी है. इसके बाद बुधवार को लड़का और लड़की के परिजन बॉन्ड भरकर अपने-अपने घर ले गए. इस तरह 1000 रुपए खत्म होने के बाद इनकी प्रेम कहानी भी खत्म हो गई.