Breaking News

गजब : पत्नी पढ़ रही है ‘जीवन में सफलता कैसे पायें’ पति को धोना पड़ रहा बर्तन

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बहुत मजेदार फोटो (Funny Photo) वायरल हो रही है। यह तस्वीर जहां व्यंग्य, सच और कटाक्ष को प्रस्तुत कर रही हैं वहीं समाज के कुछ रिश्ते को भी दिखा रही है। ट्विटर पर अक्सर ही कई मजेदार फोटो मिल जाता है जिसे देखकर अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है। इस फोटो में एक व्यक्ति किचन में खड़ा होकर जूठे बर्तन धो रहा है और वहीं पास में खड़ी उसकी पत्नी सफलता पाने के तरीके (How To Get Success In Life ) पढ़ रही है। यह फोटो काफी वायरल हो रही है।

जीवन में सफलता पाना है जरूरी
हर कोई अपनी जिंदगी में सफल होने के सपने देखता है और सफल होने के लिए लोग न सिर्फ खूब मेहनत करते हैं बल्कि किताबें पढ़ते हैं तथा वीडियो तक देखते हैं। कई मोटिवेशनल स्पीकर्स, प्रेरक व्याखान भी सफलता कैसे पाएं विषय पर कई किताबें लिख चुके हैं। लोग हर समय कुछ सीखने, पढ़ने में व्यतीत करते हैं। आईपीएस दीपांशु काबरा ने एक मजेदार फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई सिर्फ हंसता ही जा रहा है। इस वायरल फोटो में एक पत्नी किचन में किताब पढ़ रही है। यह किताब कोई सामान्य किताब नहीं है बल्कि जीवन में सफल होने के नुस्खे बताती है। वहीं पास में खड़ा उसका पति जूठे बर्तन साफ कर रहा है। इस फोटो के साथ आईपीएस ऑफिसर ने कैप्शन में लिखा है… और कितनी सफलता चाहिए।

इस फोटो को अब तक 7 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 329 यूजर्स ने इस पर कमेंट किए हैं और 629 लोगों ने इस फोटो को रीट्वीट किया है। लोगों के कमेंट पढ़कर साफ पता चल रहा है कि उन्हें पति-पत्नी की यह जोड़ी बहुत पसंद आ रही है और दोनों का सफलता भी मिल गयी है। यह तस्वीर जहां एक ओर मजाक है तो दूसरी ओर पढ़ाई भी है।