Breaking News

गजब! जिस बच्चे को बेटा मानकर पाला, उसी से महिला ने कर ली शादी; दो बच्चों को भी दिया जन्म

रूस में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने ही सौतेले बेटे से शादी कर ली है, जिसे उसने 7 साल की उम्र से पाल-पोसकर बड़ा किया। बात सिर्फ शादी तक ही सीमित नहीं रही है बल्कि महिला ने दो बच्चे भी पैदा कर लिए हैं। महिला का नाम मरीना बलमाशेवा है। वह 37 साल की है, जबकि जिस सौतेले बेटे से उसने शादी की है, उसका नाम व्लादिमीर शाविरिन है और वह 23 साल का है। ये कपल क्रास्नोडार में रहता है, जो यूक्रेन के करीब है।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, 47 वर्षीय एलेक्सी शाविरिन ने बताया कि ‘जब मैं घर पर होता था, तब भी उनकी पत्नी मरीना और बेटे व्लादिमीर शारीरिक संबंध बनाते थे। जब मैं सो रहा होता था, तो मरीना हमारे बेडरूम से बेटे के बेडरूम में चली जाती थी और उसके बाद लौटकर ऐसे वापस आती थी और सो जाती थी जैसे कि कुछ हुआ ही न हो’। वह कहते हैं कि अगर वो मेरा बेटा न होता तो मैं उसे इस हरकत के लिए शायद माफ भी कर देता, लेकिन उसने तो जो किया है, वो माफी के लायक ही नहीं है।

मरीना और व्लादिमीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और तरह-तरह के पोस्ट डालते रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मरीना ने व्लादिमीर को ‘दुनिया में सबसे आकर्षक नीली आंखों वाला मर्द’ बताया है। वह कहती हैं कि अपने सौतेले बेटे से शादी करके वह बहुत खुश है।