Breaking News

खुद से छोटे एक्टर के साथ ऐश्वर्या राय ने की थी बोल्डनेस की हदें पार, बच्चन परिवार हो गया था नाराज

बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड और इंटीमेट सीन अब आम हो चुके हैं. डायरेक्टर फिल्म को हिट बनाने के लिए बोल्ड से बोल्ड सीन एक्टर और एक्ट्रेस से करवाते हैं. पर कई बार यही सीन कलाकारों के लिए जी का जंजाल बन जाते हैं जब इनका असर निजी जीवन पर पड़ता है. ऐसा ही कुछ खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ हुआ था. जब उन्होंने ‘फिल्म ए दिल है मुश्किल’ में अपने से छोटे एक्टर रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन दिए थे.

ऐश्वर्या राय ने किया था खुलासा
वैसे तो ब्यूटी क्वीन ने बहुत कम ही इस तरह के सीन किए थे. लेकिन जब उन्होंने रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर बोल्ड सीन किए तो पूरा बच्चन परिवार (Bachchan Family) उनसे नाराज हो गया था.aish bold with ranbirफिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने तो इस फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर का एक इंटीमेट सीन तक प्लान कर दिया था. लेकिन जब शूटिंग के वक्त ऐश्वर्या से रणबीर को किस करने के लिए कहा गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया था.

करण जौहर ने किया था कन्वेंस
उस वक्त खबरें आई थीं कि, जब ऐश ने सीन करने से मना कर दिया था तो करण ने उन्हें काफी कन्वेंस किया और कहा कि ये सीन इस तरह शूट होगा जिससे उनकी घरेलू छवि खराब ना हो.aish bold with ranbir kapoorक्योंकि, कहीं न कहीं ऐश को भी परिवार को लेकर डर था और हुआ भी वही. जब सीन शूट हो गया तो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन काफी नाराज हो गए थे.

रणबीर ने लगाया मौके पर चौका
एक तरफ जहां ऐश्वर्या के मन में परिवार का डर था तो दूसरी तरफ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) तो मौका का फायदा उठाने के इंतजार में थे. जी हां, जब बोल्ड और इंटीमेट सीन शूट हो रहा था तो पहले तो रणबीर काफी डर गए थे और वह ऐश के गाल छूने में भी कांप रहे थे.aish bold scene with ranbirइस पर ऐश ने उन्हें सीन को सही से करने के लिए कहा. रणबीर ने बताया था कि, जब ऐश ने सीन सही से करने को कहा तो मुझे लगा कि ऐसा मौका फिर ना मिले इसलिए मौके पर चौका लगा दिया. वैसे फिल्म के सेट से ऐश और रणबीर की तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें ऐश ने नाइटी पहनी हुई थी.aish ranbir hot boldफिल्म की स्टोरी से ज्यादा तो इसके सीन्स ने लाइमलाइट बटोरी थीं.