Breaking News

खालिस्तान कमांडो फोर्स चीफ परमजीत सिंह की हत्या, सोसाइटी में घुसकर बदमाशों ने मारी गोलियां

खालिस्तान कमांडो फोर्स के प्रमुख परमजीत सिंह पंजवार उर्फ ​​मालिक सरदार सिंह की हत्या कर दी गई है। उसकी शनिवार सुबह पाकिस्तान के लाहौर में कथित तौर पर गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। अलगाववादी संगठन दल खालसा के नेता कंवर पाल सिंह ने हमले में परमजीत सिंह पंजवार के मारे जाने की पुष्टि की।

बताया गया है कि परमजीत जौहर कस्बे में सनफ्लावर सोसाइटी में अपने घर के पास सुबह करीब 6 बजे टहल रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात लोग आए और आतंकी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

1960 में तरनतारन के पंजवार गांव में जन्मा परमजीत सिंह पंजवार केसीएफ का प्रमुख था। उसे यूएपीए के तहत एक आतंकवादी संगठन के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। वह पाकिस्तान के लाहौर में रहता था और वहीं से काम कर रहा था। परमजीत सिंह पंजवार खुद को एक कट्टरपंथी खालिस्तानी मानता था। वह लगातार भारतीय और पाकिस्तान के पंजाब से अलग सिख देश की मांग करता था। परमजीत सिंह पंजवार एक वांछित आतंकवादी था जिसने खालिस्तान कमांडो फोर्स (केसीएफ) नामक आतंकवादी संगठन का नेतृत्व किया था।