Breaking News

खड़े ट्रक से टकराई मजदूरों से भरी वैन, दो की मौत और सात गंभीर रूप से हुए घायल

हरियाणा सोनीपत जिले में एक फिर तेज़ रफ़्तार का कहर देखने का (Car Accident At Sonipat) मिला. दरअसल सोनीपत से गुजरने वाले ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर उत्तर प्रदेश से हरियाणा मजदूरों को लेकर आ रही इको वैन एक ट्रक से टकरा गई. हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात मजदूर घायल हो गए हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही सोनीपत कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

घायलों को सोनीपत से रोहतक व खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया है.मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गोहाना के मुंडलाना गांव के रहने वाला सतपाल अपने खेतों में धान लगवाने के लिए उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से मजदूरों को लेकर गोहाना के गांव मुंडलाना जा रहा था. इस बीच जैसे ही वह सोनीपत से गुजरने वाले ईस्टर्न पेरीफरल एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा जखोली के पास उनकी मारुति ईको कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से जा टकराई। हादसे में पीलीभीत के रहने वाले रघुवेंद्र और छेदालाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वैन में सवार अन्य सात मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

हादसे की सूचना मिलते ही कुंडली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल में भिजवा दिया और घायलों को रोहतक व खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है.हादसे में घायल सर्वेश सिंह ने बताया कि वह पीलीभीत के रहने वाला है. यहां पर वो अपने साथियों के साथ धान लगाने के लिए आ रहा था. इस बीच सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से उनकी कार टकरा गई जिसमें राघवेंद्र और छेदा लाल की मौत हो गई. वही सोनीपत पुलिस अब इस हादसे की गंभीरता से जांच कर रही है और पुलिस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं हादसे के बाद से ट्रक ड्राइवर मौके से फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए सोनीपत पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं.