Breaking News

क्रिकेट का महाकुंभ आज से Start, फ्री में IPL 2020 देखने के लिए Jio और Airtel के इन Plans से करें रिचार्ज

भारत में क्रिकेट लवर्स की कमी नहीं है और यहां इंडियन प्रीमियर लीग यानि कि IPL किसी त्योहार से कम नहीं होता। आज से शुरू हो रहे क्रिकेट के  महाकुंभ IPL 2020 का पहला मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। अगर आप IPL 2020 देखना चाहते हैं और क्रिकेट फैन हैं, तो कई प्रीपेड प्लान्स से रिचार्ज करने पर आपको फ्री में IPL देखने का फायदा मिल रहा है। रिलायंस जियो और भारती एयरटेल दोनों ही कई प्लान्स ऑफर करते हैं, जिनमें Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

reliance jio rs 329 recharge plan jio rs 329 recharge jio affordable packs  with 84 days validity jio rs 329 recharge plan jio 329 recharge jio best  rechage plan rjv | Jio

भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो की लिस्ट में ढेरों प्रीपेड प्लान हैं, जो Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन यूजर्स को देते हैं और इनके साथ IPL फ्री में देखा जा सकता है। कुछ दिन पहले ही कंपनी ने Jio Cricket कैटिगरी में एक प्लान लॉन्च किया है। जियो क्रिकेट पैक की कीमत 499 रुपये है और यह 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कोई एसएमएस या वॉइस कॉलिंग बेनिफिट्स नहीं मिलते लेकिन रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

IPL 2020: Disney+Hotstar VIP Partners With Jio, Airtel; Telecom Firms To  Offer Recharge Plans Bundled With Yearly Subscription

जियो यूजर्स के पास इसके अलावा 777 रुपये कीमत वाले प्लान से रिचार्ज करवाने का ऑप्शन भी है। यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें रोज 1.5 जीबी डेटा के अलावा 5 जीबी बोनस डेटा भी मिलता है। जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा नॉन-जियो नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए प्लान में 3000FUP मिनट मिलते हैं। साथ ही यह प्लान रोज 100 फ्री एसएमएस और Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है। प्लान में JioApps का सब्सक्रिप्शन भी 84 दिन के लिए यूजर्स को मिलता है।

अगर IPL 2020 फ्री में देखना चाहते हैं तो आप भारती एयरटेल का 599 रुपये कीमत वाला प्लान चुन सकते हैं। इससे रिचार्ज करने पर 56 दिन की वैलिडिटी के साथ 2 जीबी डेली डेटा भी मिलता है। प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिल जाते हैं। एयरटेल का यह प्लान Disney+ Hotstar VIP के OTT बेनिफिट के साथ आता है और एक साल के लिए ऐप का सब्सक्रिप्शन यूजर्स को मिल जाता है।

Jio launches Cricket Plans for IPL 2020 - all you need to know

एयरटेल का दूसरा प्लान जिसमें आप IPL 2020 फ्री में देख सकें, 2698 रुपये का है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। एयरटेल का यह लॉन्ग टर्म प्लान 365 दिन (1 साल) की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें सभी नेटवर्क्स पर फ्री वॉइस कॉलिंग भी मिलती है। रोज 100 एसएमएस फ्री ऑफर करने वाले इस प्लान के साथ यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। इस तरह बिना किसी परेशानी के आप IPL 2020 का लुत्फ उठा सकते हैं।