Breaking News

कौन है जहांगीरपुरी में हुई हिंसा का मास्टरमाइंड? हो गया खुलासा, जानिए कितना शातिर है आरोपी

जहांगीरपुरी हिंसा मामले की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है कि हिंसा का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि मोहम्मद अंसार (Mohd Ansar) है. बता दें कि अंसार इस वक्त दिल्ली पुलिस की हिरासत में है. वहीं क्राइम ब्रांच अब मोहम्मद अंसार के साथ 9 आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ कर रही है.

कोई पछतावा नहीं: अंसार

मोहम्मद अंसार इतना शातिर है कि उसे इस पूरे घटनाक्रम पर कोई शर्मिंदगी नहीं है. दरअसल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की पूछताछ में अंसार ने कहा है कि उसको अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच का फोकस हिंसा के 9 आरोपियों पर हैं. इन 9 आरोपियों की बात करें तो सलीम चिकना, शेख अहमद, मोहम्मद अंसार, अकसर, अहीर, मोहम्मद अली, गुलाम रसूल उर्फ गुल्ली, दिलशाद, एक और आरोपी ये सभी क्राइम ब्रांच की कस्टडी में है.

काले धंधों से जमकर कमाई

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक अंसार ने अवैध धंधों से खूब पैसा कमाया था. उसी पैसे के बल पर उसने इलाके में अपने रसूख जमा लिया था. पश्चिम बंगाल से दिल्ली आने के बाद अंसार ने सबसे पहले कबाड़ का काम शुरू किया. उसके बाद उसने अवैध तरीके से स्मैक बेचने का भी धंधा किया लेकिन उसे इस बात का डर था कि अगर वो स्मैक बेचने का धंधा करेगा तो उसे लंबे दिनों के लिए जेल में जाना पड़ सकता है और इसी डर से उसने स्मैक का धंधा बंद कर दिया. इसके बाद वो इलाके में सट्टे के धंधे में लग गया.