Breaking News

तेजस्वी प्रकाश ने लगाई बॉयफ्रेंड करण के नाम की मेहंदी, एक्टर ने भी कर दिया ये काम

सोशल मीडिया पर इन दिनों जिस कपल की तस्वीरें और वीडियोज छाई रहती हैं, वो है तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra). दोनों एक-दूजे के प्यार में इस कदर डूबे हुए हैं कि कहीं भी और कभी भी अपने प्यार का इजहार कर देते हैं. एक बार फिर इस कपल ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

तेजस्वी की खूबसूरत मेहंदी

‘बिग बॉस 15’ ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी बना दी थी. रियलिटी शो के बाद भी करण और तेजस्वी साथ में और दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार बढ़ता जा रहा है. करण और तेजस्वी को फैंस बहुत प्यार करते हैं और हमेशा साथ में देखना चाहते हैं. ये कपल एक-दूसरे के लिए रोमांटिक चीजें करते रहते हैं जिसे देखकर फैंस दीवाने हो जाते हैं. इस बार तेजस्वी ने कुछ ऐसा ही किया है जिसे देखकर खुद करण कुंद्रा स्पेशल फील कर रहे हैं. तेजस्वी ने करण के नाम की मेहंदी अपने हाथ में लगाई है.

tejaswwi

करण ने शेयर की फोटो

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तेजस्वी के हाथ की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें मेहंदी लगी हुई है और करण के नाम का पहला अक्षर के बना हुआ है. करण ने ये तस्वीर शेयर करते हुए ‘कैसे मुझे तुम मिल गई’ गाना शेयर किया है. करण कुंद्रा का शेयर किया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ‘तेजू बहुत क्यूट’. वहीं कुछ फैंस हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

शादी का नहीं है प्लान

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि फैमिली की तरफ से शादी को लेकर कोई प्रेशर नहीं है. उनका बस चले तो अभी करा दें लेकिन अभी बहुत सी चीजें हैं करने के लिए. वह भी काम कर रही है और मैं भी बिजी हूं. अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए करण ने कहा था कि मेरे और तेजस्वी में सब अपने आप साथ आ रहा है. हम साथ में परफेक्टली फिट बैठते हैं. ये ही चीज किसी रिलेशनशिप को खूबसूरत बनाती है. एक रिलेशनशिप एक-दूसरे को ऊपर उठाता है, साथ में ग्रो करना.