Breaking News

कोर्ट ने सुनाया पुनर्मिलन का फैसला, तो शख्स ने अदालत में ही रेता पत्नी का गला

कर्नाटक के एक फैमिली कोर्ट में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला काट दिया, जहां दोनों तलाक के लिए याचिका दायर करने के बाद परामर्श सत्र में भाग लेने गए थे. पत्नी पर जानलेवा हमला करने के बाद उस व्यक्ति ने भागने की कोशिश की, लेकिन राहगीरों ने उसे काबू कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना के कुछ मिनट पहले, परामर्श सत्र में, इस जोड़े ने अपने मतभेदों को भूलकर फिर से नई शुरुआत करने और अपनी 7 साल की शादी को बचाने के लिए एक साथ आने पर सहमति व्यक्त की थी. इंग्लिश न्यूज वेबसाइट एनडीटीवी.इन में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिवकुमार ने अपनी पत्नी चैत्र पर उस वक्त हमला किया, जब वह हसन जिले के होलेनरसीपुरा परिवार अदालत में 1 घंटे की काउंसलिंग के बाद बाहर निकली. वह महिला के पीछे पीछे वाशरूम तक गया और उसके गले पर धारदार कटार से वार कर दिया, जिससे चैत्र काफी खून गया.

वारदात को अंजाम देने के बाद जब आरोपी पति ने भागने की कोशिश की तो राहगीरों ने उस पर काबू पा लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. चैत्र को एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे ऑक्सिजन सपोर्ट पर रखा गया था. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. चिकित्सकों ने कहा कि उसके गले में गहरे घाव के कारण काफी खून बह गया था. पुलिस ने आरोपी पति शिवकुमार पर अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में FIR दर्ज की है. पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि वह व्यक्ति अदालत परिसर के अंदर धारदार हथियार ले जाने में कैसे कामयाब रहा.

हसन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरिराम शंकर ने कहा, ‘घटना कोर्ट परिसर में हुई. आरोपी हमारी हिरासत में है. हमने उस हथियार को जब्त कर लिया है, जिसका इस्तेमाल उसने अपराध करने के लिए किया था. हम इस बात की जांच करेंगे कि काउंसलिंग सत्र के बाद क्या हुआ और वह अदालत के अंदर हथियार ले जाने में कैसे सफल रहा. जांच के बाद ही हमारे पास यह विवरण उपलब्ध होगा कि क्या यह एक पूर्व नियोजित हत्या थी.’