Breaking News

कोरोना वायरस के शिकार हुए रूस के प्रधानमंत्री,पीएम मोदी ने उनके स्वस्थ्य होने की कामना

कोरोना वायरस का कहर अभी पूरे विश्व में बरप रहा है। बड़ी-बड़ी हस्तियों को अपने लपेटे में आने के बाद अब इस कोरोना वायरस ने रूस के प्रधानमंत्री मिखाइल मिशुस्तीन पर हमला बोल दिया है। वे अब कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद दी है। उनके कोरोना से पॉजिटिव पाए जाने के बाद विश्व के बड़े-बड़े नेता स्तब्थ हैं। फिलहाल, सभी नेता उनके सेहतमंद होने की कामना कर रहे हैं। वहीं, जैसे रूस के प्रधानमंत्री के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी मिली तो खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर उनके स्वस्थ्य होने की कामना की।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ”जल्दी ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए रूसी पीएम मिखाइल मिशुस्तीन को मेरी शुभकामनाएं. हम कोरोना (COVID-19) महामारी को हराने के प्रयासों में अपने करीबी मित्र रूस के साथ खड़े हैं। बता दें कि खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रूस के प्रधानमंत्री ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। वहीं, खुद के कोरोना से पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने इस बात की जानकारी रूस के राष्ट्रपति ब्लादीमीर पुतिन को दी है। इसके बाद प्रथम उप प्रधानमंत्री आंद्रेई बेलौसोव को अस्थायी रूप से मिशुस्तीन का कार्यभार सौंपा गया है।

यहां पर हम आपको बताते चले कि इस साल रूस के राष्ट्रपति ब्लादीमीर पुतिन ने  54 वर्षीय मिशुस्तीन को पीएम के लिए नामित किया था। बता दें कि रूस में अभी तक  106,498 मामले और 1,073 कोरोनो वायरस से संबंधित मौतें दर्ज की हैं. जबकि पूरी दुनिया में कोरोना से अब तक 230,615 मौतें हो चुकी हैं तो वहीं 3,247,648 मामले सामने आ चुके हैं।