Breaking News

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर तीन विधायक सहित एक हजार लोगों पर दर्ज हुआ केस

देश में कोरोना(Corona) के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं,लेकिन इसके बावजूद भी लोगों में किसी तरह का भय नहीं दिखाई दे रहा है, अपने हिसाब से ही लोग काम को निपटा रहे हैं। ऐसे में संक्रमण के कम होने की बजाय बढ़ने का ज्यादा खतरा है। बिहार के रोहतसा के बाराडीह गांव में विधायकों और जनप्रतिनिधियों द्वारा कोरोना के निर्देशों का उल्लंघन किया गया है और ये संख्या कोई छोटी संख्या नहीं है। इसको लेकर प्रशासन ने कार्यक्रम में मौजूद विधायकों और अन्य जनप्रतिनिधियों समेत कई सारे लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

बता दें कि वरिष्ठ आर जे डी नेता रामनाथ यादव के नेतृत्व में एक समारोह का आयोजन किया गया। इस आयोजन में नोखा की विधायक सह पूर्व मंत्री अनिता चौधरी, काराकाट के माले विधायक अरुण सिंह, दिनारा के विधायक विजय मंडल तथा जिला परिषद के अध्यक्ष नथुनी पासवान, डेहरी की प्रखंड प्रमुख पूनम यादव, राजद नेता नकीब खां आदि को भी सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए किसी ने भी अनुमति नहीं ली, जिसके कारण तीनों विधायक समेत कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले को स्थानीय थाने में सीओ श्याम सुंदर राय ने संज्ञान में लिया और फिर एफआईआर दर्ज की है। सीओ की तरफ से दर्ज शिकायत में पूर्व जिला पार्षद सह वर्तमान जिला परिषद के पति अरुण कुमार सिंह उर्फ दारा,विधायक अरुण सिंह, अनिता चौधरी, विधायक विजय कुमार मंडल,  जिला परिषद अध्यक्ष नथुनी पासवान, डेहरी प्रखंड प्रमुख पूनम यादव, राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष बुचुल सिंह यादव, राधा मोहन सिंह, मनोज यादव, नकिब खां, ब्रजेश कुमार उर्फ मंटू सिंह,  राजकिशोर सिंह, हीरालाल यादव, योगेंद्र चौधरी, विश्वनाथ सिंह, जयराम सिंह अकेला और रामनाथ यादव को नामजद व पांच सौ से एक हजार अज्ञात लोगों को को अभियुक्त बनाया गया है। इन सभी पर बिना आज्ञा के कार्यक्रम का आयोजन करने और कोरोना के लिए दिए गये सरकारी दिशा निर्देशों के उल्लंघन का आरोप लगाया है।