Breaking News

कोरोना कोहराम के बीच सनी लियोनी आयीं आगे, मजदूरों की ऐसे करेंगी मदद

अभिनेत्री सनी लियोनी कोरोना कोहराम में सहयोग का हाथ बढ़ाया है। सनी लियोनी ने देश की राजधानी दिल्ली में 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स के साथ सहयोग करेंगी। कोरोना कोहराम के बीच श्रमिकों की मदद करने के लिए आगे आयी सनी लियोनी ने कहा कि देश इस समय संकट से जूझ रहा है।

हम एक संकट का सामना कर रहे हैं लेकिन साथ में करुणा और एकजुटता के साथ हम आगे निकलेंगे। लोगों को सहयोग करना हम सबकी जिम्मेदारी है। कोरोना महामारी के दौरान लाॅकडाउन लगा है। कई लोग, मजदूर विपरित परिस्थितियों से गुजर रहे हैं। सनी लियोनी ने कहा कि मुझे पेटा इंडिया के साथ फिर से हाथ मिलाने में खुशी हो रही है। पेटा के माध्यम से इस बार हजारों जरूरतमंद लोगों को हम प्रोटीन पैक शाकाहारी भोजन प्राप्त कराएंगे।

Sunny Leone slaps reporter 2

 

सनी लियोनी ने कहा कि लोगों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाये रखना है। रोग प्रतिरोधक क्षमता बनी रहे, इसके लिए संतुलित भोजन जरूरी है। महामारी के दौर में क्योंकि लोगों को पोष्टिक खाने की जरूरत है इसलिए सनी ने इस बात का भी खास ख्याल रखा है। ज्ञात हो कि इसे वितरित किये जाने वाले भोजन में दाल चावल या ‘खिचड़ी‘ और अक्सर फल शामिल होंगे।

Sunny Leone

कई समाज सेव संस्थाओं के साथ जुड़ी हैं सनी
सनी को 2016 में पेटा इंडिया का पर्सन ऑफ द ईयर नामित किया गया था। इससे पहले सनी लियोनी संगठन के अभियानों में शाकाहारी फैशन, शाकाहारी भोजन और कुत्ते और बिल्ली को गोद लेने और नसबंदी के समर्थन में अभिनय में शामिल किया गया था। पेटा और सनी उदय फाउंडेशन के माध्यम से भोजन दान करेंगी। ज्ञात हो कि सनी लियोनी हिन्दी फिल्मों की ग्लैमरस अभिनेत्री हैं। उन्होंने इससे पहले एडल्ट फिल्मों में काम किया है।