Breaking News

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देख इमोशनल हुईं Dhanashree, सबको दिया ये मैसेज

इस समय भारत देश कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर से काफी प्रभावित हो रहा है. पिछले कुछ दिनों से देश में लगातार 4 लाख से भी ज्यादा लोगों को इस महामारी से संक्रमित पाया गया है. इसके अतिरिक्त रोज हजारों लोग कोरोना के कारण अपनी जान भी गंवातें जा रहे हैं. इसी बीच देश में इस महामारी को बढ़ते देख टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री (Dhanashree) ने एक बहुत ही इमोशनल मैसेज सोशल मीडिया के जरिए सबके साथ शेयर किया है.

इमोशनल हुईं धनश्री

सोशल मीडिया पर धनश्री (Dhanashree) काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज़ पोस्ट की हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में धनश्री ने लिखा है कि, ‘जब आप अपनी रस्सी के आखिर तक पहुंचते हैं तो एक गांठ बांधकर आप वहां रुकते हैं. जब आप अपने घरवालों और अन्य लोगों के बारे में ऐसी खबरें सुनते हैं तो आपके लिए अपने काम को बनाए रखना आसान नहीं होता. बहुत से लोग इस बारे में बता नहीं पाते कि वो क्या महसूस कर रहे हैं और उनके परिवार पर क्या बीत रही है. मैं उन्हीं में से एक हूं. जो लोग इन चीजों से जूझ रहे हैं उन सभी को प्यार, हिम्मत और प्रार्थनाएं.

कोरोना के कारण रुका आईपीएल
ये तो सबको पता होगा कि कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण ही आईपीएल 2021 (IPL 2021) को तुरंत रोकना पड़ा. इस लीग में लगातार खिलाड़ी और स्टॉफ के सभी सदस्य कोरोना संक्रमित होते जा रहे थे, जिसके कारण से ही ये बड़ा फैसला लिया गया. चहल आईपीएल 2021 में आरसीबी की ओर से अपना प्रदर्शन कर रहे थे. इस लीग में अभी तक आरसीबी 5 मैच जीतें और शानदार प्रदर्शन किया था.

भारत में बढ़ा कोरोना
कोरोना की दूसरी लहर ने भारत में तबाही मचा रखी है, जिसके कारण आम जन से लेकर बड़े बड़े स्टार्स भी इस संक्रमण से मर रहे हैं. पूरे देश में दवाओं के साथ साथ ऑक्सीजन की कमी हो गयी है. इसके कारण ही ये आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है.