Breaking News

कोरोना का खौफ : चेन्नई सुपर किंग्स के बैटिंग कोच माइकल हसी को इसलिए एयर एम्बुलेंस से लाया गया चेन्नई

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के बैटिंग कोच माइकल हसी कोरोना के खौफ के बीच भारत में फंसे हुए हैं। कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से माइकल हसी ऑस्ट्रेलिया नहीं लौट पाये हैं। भारत से ऑस्ट्रेलिया जाने वालों प्रतिबंध लगाया गया है। इस बीच विशेष स्वास्थ्य सुविधा को देखते हुए माइकल हसी को आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने एयर एम्बुलेंस से चेन्नई पहुंचाया है। चेन्नई सुपर किंग्स के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एनआई से कहा है यहां विशेष व्यवस्था की गयी है। बैटिंग कोच माइकल हसी और बॉलिंग कोच एल बालाजी की स्थिति पर बेहतर है। स्वास्थ्य कंट्रोल के लिए उन्हें दिल्ली से चेन्नई एयर एंबुलेस से लाया गया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि चेन्नई में हमारे अच्छे संपर्क हैं। इसलिए माइकल हसी और बालाजी को चेन्नई ले जाने का फैसला किया गया। विशेष पस्थितियों में ताकि जरूरत पड़ने पर हमारे पास पहले से ही स्वास्थ्य सुविधाएं मौजूद हों। अधिकारी ने बताया कि अच्छी बात ये है कि दोनों में कोई लक्षण नहीं है। ज्ञात हो कि ऑस्ट्रेलिया में भारत से आने वाले यात्रियों पर पाबंदियां लगी हुई हैं। कुछ खिलाड़ी आईपीएल खेल के बाद मालदीव चले गये हैं।

कंगारू खिलाड़ियों को चार्टर प्लेन से मालदीव या श्रीलंका के जरिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचाने की कोशिश जारी है। हसी को भारत छोड़ने से पहले नेगेटिव रिपोर्ट का इंतजार करना होगा। आईपीएल खेल रहे कई खिलाड़ियों के पाॅजिटिव आने के बाद बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग प्रतियोगिता को स्थगित कर दिया है। बीसीसीआई को आईपीएल को स्थगित करना पड़ा। अभी तक बायोबबल में कहां चूक हुई है, इसकी जांच की जा रही है। इससे पहले कई खिलाड़ियों ने आईपीएल बीच में छोड़ दिया। दो अम्पायरों ने भी आईपीएल छोड़ दिया है।