Breaking News

कॉमेडियन भारती सिंह ने शेयर की बेबी बंप की तस्‍वीर, फैंस से पूछा ये सवाल

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (famous comedian Bharti Singh) जल्द ही मां बनने वाली हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) संग हाल ही में अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर (Photo share)की. इस तस्वीर में भारती सिंह (Bharti Singh) का बेबी बंप (baby bump) साफ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर कर भारती ने लोगों से एक सवाल पूछा है जिसका जवाब उनके फैंस कमेंट बॉक्स में दे रहे हैं.भारती सिंह (Bharti Singh) इस तस्वीर में लाल रंग का आउटफिट(red dress) पहने नजर आ रही हैं. जिसमें उन्होंने अपने टमी के ऊपर हाथ रखा हुआ है. तस्वीर में भारती के साथ उनके पति हर्ष भी नजर आए. इस तस्वीर को शेयर करते हुए भारती ने लोगों ऐसा सवाल पूछा जिसके बाद लगातार जवाब दे रहे हैं.


भारती सिंह (Bharti Singh) ने बेबी बंप (baby bump) की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सांता आएगा या सांती आएगी? आपको क्या लगता है जल्दी कमेंट्स में बताओ.’ इसके साथ ही भारती ने दिल वाला इमोजी भी बनाया. भारती सिंह (Bharti Singh) के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर उनके इस सवाल का जवाब दे रहे हैं.

कुछ समय पहले शो ‘डांस दीवाने 3’ में एक कंटेस्टेंट ने परफॉर्मेंस किया जिसे देखकर भारती सिंह (Bharti Singh) काफी इमोशनल हो गई थीं. परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट ने बताया कि मैंने स्टेज पर जो परफॉर्म किया है, वह सच्ची घटना है. एक मां ने कोरोना की वजह से अपने 14 दिन के बच्चे को खोया था. यह सुनकर शो में बतौर गेस्ट बनकर आए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) भी भावुक हो जाते हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) रोते हुए सोनू सूद को बताती हैं कि वह और हर्ष बेबी प्लान करने का सोच रहे थे, लेकिन कोरोना में जो लोगों का हाल हुआ उसे देख वह काफी डर गई हैं. भारती (Bharti Singh) ने ये भी बताया कि वह अंदर से काफी मजबूत हैं, लेकिन इतनी भी स्ट्रॉन्ग नहीं हैं कि वह बच्चा खोने का दर्द सहन कर पाएं.