Breaking News

कैटरीना-विक्की की गृह प्रवेश पूजा, कपल ने परिवार संग किया नए घर का मुहूर्त

 कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के एक हफ्ते बाद मुंबई स्थित अपने नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं. रविवार को कपल के घर बाहर हलचल देखने को मिली. इस दौरान नए घर का मुहूर्त करने के लिए पंडित और विक्की कौशल के माता-पिता भी घर में जाते दिखे हैं. रविवार (19 दिसंबर) को कैटरीना-विक्की नए घर के मुहूर्त पूजा हो रही है. विक्की-कैटरीना बीती रात ही नए घर में पूजा की तैयारी करने के लिए पहुंच गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना-विक्की के नए घर की पूजा सुबह आठ बजे ही शुरू हो गई थी और सभी घरवाले समय से पहुंच गए थे. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल रविवार को ही अपने नए घर में शिफ्ट होकर जिंदगी की नई शुरूआत करेगा.

Katrina and Vicky

कैटरीना-विक्की का नया घर 

कहां और कैसा है कैटरीना-विक्की का नया घर

बता दें, नई नवेली कैटरीना-विक्की की जोड़ी ने जुहू स्थित एक अपार्टमेंट खरीदा है, जो कि सी-फेसिंग है. कपल के नए घर की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. कैटरीना-विक्की की बालकनी से जुहू बीच के समंदर का शानदार नजारा देखने को मिलता है.

बता दें, यहां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का भी घर है. इस हिसाब है विक्की-कैटरीना अब विराट-अनुष्का के पड़ोसी बन चुके हैं. हाल ही में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कपल को शादी की मुबारकबाद दी थी.

अनुष्का ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘बहुत खुशी की बात है कि आखिरकार शादी कर ली, अब जल्द ही अपने घर में जा सकोगे और कंस्ट्रक्शन की आवाज हमें सुनाई देनी बंद हो जाएगी’.

यानी अनुष्का ने यह बताने की कोशिश की थी कि कैटरीना-विक्की के नए घर के कंट्रक्शन का काम पर जोरों पर चल रहा था.