Breaking News

केजरीवाल ने 115 फुट ऊंचा 500वां तिरंगा झंडा फहराया

दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को 115 फुट ऊंचा (115 Feet High) 500वां तिरंगा झंडा (500th Tricolor Flag) फहराया (Hoisted) । आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पूरे देश में मनाये जा रहे ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ के तहत मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मंगलवार को 115 फुट ऊंचा 500वां तिरंगा झंडा फहराया।

केजरीवाल ने स्वतंत्रता दिवस से पहले एक कार्यक्रम के दौरान कहा, “शहर में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं। हम इस पर नजर रख रहे हैं और आवश्यक कदम उठाए जाएंगे, लेकिन ज्यादातर मामले हल्के लक्षण वाले हैं और घबराने की जरूरत नहीं है।”मुफ्त वाली योजनाओं पर सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका के खिलाफ आप की अर्जी पर केजरीवाल ने कार्यक्रम से इतर कहा कि हमारी मुफ्त शिक्षा, मुफ्त इलाज, मुफ्त पानी, मुफ्त रेवड़ी कल्चर नहीं माना जा सकता।

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यह भी घोषणा की कि उनकी पार्टी को फरवरी विधानसभा चुनावों में प्रदर्शन की समीक्षा के आधार पर चुनाव आयोग से गोवा में राज्य पार्टी का दर्जा मिला है। सोशल मीडिया पर पोल पैनल के एक आधिकारिक संचार का हवाला देते हुए, पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली और पंजाब के बाद, आप अब गोवा में भी राज्य द्वारा मान्यता प्राप्त पार्टी है।”