Breaking News

कृष्णा ने मामा गोविंदा से तनाव पर तोड़ी चुप्पी, Kapil के शो में शामिल ना होने की वजह का किया खुलासा

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच सबकुठ ठीक नहीं चल रहा। समय-समय पर दोनों के बीच खटपट की खबरें सामने आती रहती है लेकिन कॉमेडिन कपिल शर्मा के शो में हुई घटना से मामा-भांजे की खटपट फिर सुर्खियों में आ गई। दरअसल हाल ही मे गोविंदा कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने शो में हिस्सा नहीं लिया था। उन्होंने शो को करने से मना कर दिया था। कृष्णा के इस कदम के बाद अब कयास लग रहे है कि मामा-भांजे के बीच अब तक कुछ ठीक नहीं हुआ है लेकिन अब इस पूरे विवाद पर कृष्ण अभिषेक ने चुप्पी तोड़ी है और फैंस के सामने अपना पक्ष रखा है।

कृष्णा ने कहा कि, ‘हां, मैने उस एपिसोड को करने से मना कर दिया था जिसमें मेरे मामा गोविंदा आने वाले थे, दरअसल, मैं नहीं चाहता था कि हमारे बीच चल रहे डिफरेंसेस का असर शो पर पड़े। कॉमेडी को असरदार बनाने के लिए ज़रूरी होता है कि आसपास खुशनुमा और दोस्ती भरा माहौल हो, जब आप अच्छे रिलेशन में हों तभी किसी को हंसा सकते हैं। मैं मामा गोविंदा से बहुत प्यार करता हूं और मैं जानता हूं कि वो भी मुझसे बहुत प्यार करते है लेकिन उनके पास मुझसे गुस्सा होने का पूरा अधिकार है। मैं उन्हें फेस करना चाहता हू लेकिन इस वक्त हमारे बीच जो चल रहा है उससे मैं अपनी आंखों में आंसू नहीं रोक पाउंगा। इसलिए बेहतर यही था कि मैं वह एपिसोड नहीं करता। मैं उनके बहुत क्लोज हूं, मैं मामा के घर पर और उनके परिवार के साथ रह चुका हूं जितना ही प्यार है उतनी अब दूरी हो गई है।’

बता दें कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच तनाव काफी सालों से चल रहा है। दोनों के खटपट की खबरे हमेशा देखी गई है लेकिन साल 2018 में कृष्णा की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने एक ऐसा ट्वीट किया। जिससे मामा-भांसे की लड़ाई चरम पर पहुंच गई। कश्मीरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पैसे के लिए नाचने वाला।’ कश्मीरा के इस ट्वीट को गोविंदा से जोड़कर देखा गया। क्योंकि इस ट्वीट से पहले गोविंदा एक प्रोग्राम में पैसे लेकर शामिल हुए थे। दावा किया जाता है कि कश्मीरा के इस ट्वीट से गोविंदा की पत्नी सुनीता का गुस्सा सातवें आसमान पर था। जिस वजह से सुनीता ने कृष्णा से सारे रिश्ते तोड़ लिए। जिसके बाद से आज तक दोनों के बीच तनाव बना हुआ है।