Breaking News

कानून की धज्जियां उड़ा कर जाति और धर्म के आधार हो रहा है यूपी में एनकाउंटर : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President of SP) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि यूपी में (In UP) एनकाउंटर (Encounters) कानून की धज्जियां उड़ा कर (By Flouting the Law) जाति और धर्म के आधार पर (On the Basis of Caste and Religion) हो रहा है (Are Happening) । सपा मुखिया अखिलेश यादव बुधवार को गाजियाबाद में थे। इस दौरान वह सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि ये बुनियादी सुविधाएं ही दुरुस्त नहीं कर सके हैं, स्मार्ट सिटी का सपना दिखाकर पूरा नहीं किया।

अखिलेश यादव शास्त्री नगर में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के समधी जितेंद्र यादव के भाई रवि यादव के घर आयोजित एक कार्यक्रम में शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि यूपी में एनकाउंटर जाति और धर्म के आधार पर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि लखनऊ जैसी राजधानी से समाजवादियों का काम हटा दो तो क्या मिलेगा वहां? भाजपा वाले बताएं यहां पर एक ऑटो वाले को पुलिस ने पीट-पीटकर मार दिया, क्या उसकी सरकार ने सहायता की?

अखिलेश ने कहा कि समाजवादियों को सरकार से लड़ना है, डीएम एसपी से लड़ना है, इनके पैसे से लड़ना है और इनकी टीवी चैनलों से लड़ना है, सोचो कितना कड़ा मुकाबला है। सपा मुखिया ने कहा कि इनसे स्वास्थ्य सेवाओं पर पूछोगे तो यह तमंचा बोलेंगे, इनसे पूछो कि आपने वादा किया था कि पढ़ाई सस्ती होगी तो बोलेंगे तमंचा, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट नहीं कर पाए तो तमंचा, नदियां साफ नहीं कर पाए तो तमंचा।

सपा रालोद गठबंधन के बीच दरार को लेकर जब अखिलेश यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि गठबंधन ठीक है, मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। लोकतंत्र में हर किसी को चुनाव लड़ने का अधिकार है, हम अपने कार्यकर्ता को निराश नही करेंगे।