Breaking News

कांग्रेस पर भड़के अमित शाह बोले- ‘पाकिस्तान से बम धमाके होते थे और मौनी बाबा चुपचाप…’

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसे लेकर कांग्रेस और बीजेपी का प्रचार प्रसार तेजी से जारी है. मध्य प्रदेश के शिवपुरी में आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी रैलियों को संबोधित किया. बीजेपी की इस चुनावी रैली में लोगों की भीड़ देखने को मिली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पिछोर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने तत्कालीन मनमोहन सरकार पर देश की सुरक्षा जैसे मुद्दों पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी की सरकार थी जो 10 साल तक चली. हर रोज पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया आते थे और भारत में घुसकर बम धमाके करते थे लेकिन मनमोहन सिंह की सरकार कुछ नहीं करती थी. मौनी बाबा चुप बैठे रहते थे. आपने 2014 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया. प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके आतंकवादियों की धज्जियां उड़ाने का काम किया”

बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शिवपुरी में आयोजित चुनावी रैली में मध्य प्रदेश सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की. उनहोंने कहा कि शिवराज सरकार हर मायने में बेहतर कार्य कर रही है.