Breaking News

कमलनाथ पर जमकर फूटा इमरती देवी का गुस्सा, रैली में पूर्व CM को बताया- लुच्चा-लफंगा और शराबी

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) नजदीक आ चुका है, और ऐसे में राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे को नीचा दिखाने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रही हैं. हाल ही में जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) ने इमरती देवी (Imrati Devi) को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद पूरी सियासत में बवंडर खड़ा हो गया था. इन दिनों राजनीति में सत्ता पाने की चाह में दिग्गज अपने शब्दों की मर्यादा ही लांघते जा रहे है. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब कमलनाथ ने कहा, और अब इमरती देवी ने भी पलटवार में कमलनाथ के लिए विवादित बयान दिया है.

कमलनाथ के बयान को इमरती देवी ने आपत्तिजनक बयान बताया था. लेकिन उन्होंने भी कमलनाथ को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है. जिसका एक वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल कमलनाथ के ‘आइटम’ बयान पर इमरती देवी के साथ छिड़ी जुबानी जंग में अब दोनों के बीच गाली-गलौज भी होते हुए दिखाई दे रही है. कुछ दिनों पहले की ही बात है जब पूर्व मुख्यमंत्री के दिए आइटम कहने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) से लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कई बड़े नेताओं ने कमलनाथ पर करारा वार किया था.

हालांकि शुक्रवार को मंत्री और डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने एक रैली में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ शराबी और कबाड़ी के जैसे बन गए हैं. जब किसी शराबी के सामने से कोई महिला गुजरती है तो वो शराबी कबाड़ी महिला पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है, और कहता है कि, देखो क्या आइटम जा रहा है, ऐसे ही लुच्चे लफंगे अब कमलनाथ भी बन गए हैं. बता दें शुक्रवार को इमरती देवी डबरा के शांति गार्डन में आयोजित बीजेपी के युवा सम्मेलन में पहुंची जनता को संबोधित कर रही थीं.

अपने भाषण में इमरती देवी ने कमलनाथ के बयान पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि, ‘मेरे ससुर, सास, ननद, देवरानी, जेठानी और बेटों के सामने कमलनाथ ने इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और यदि 3 तारीख के दिन आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने.’ आगे इमरती देवी चुप नहीं हुईं. उन्होंने कहा कि, ‘कमलनाथ को शर्म नहीं आई माता रानी का दिन चल रहा है, लेकिन इस बीच आपने इस तरह की भाषा का प्रयोग किया, देख लेना अब आने वाले समय में कभी भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी.’