Breaking News

कनाडा में हिंदू समुदाय के लोगों पर हमले जारी, अब लक्ष्मी नारायण मंदिर के प्रेसिडेंट के बेटे के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग

कनाडा में भारतीय समुदाय के लोगों खासकर हिंदुओं पर लगातार हमले हुए हैं। ताजा मामला ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के सर्रे शहर से सामने आया है जहां सुबह 27 दिसंबर को सबह 8 बजकर तीन मिनट पर लक्ष्मी नारायण मंदिर के प्रेसिडेंट सतीश कुमार के बेटे के घर पर अंधाधुंध फायरिंग हुई है। यह हमला ऑटोमेटिक हथियार से किया गया है। जानकारी के मुताबिक करीब 14 राउंड की फायरिंग की गई है।

सतीश के बेटे भारतीय कनाडाई मूल के बिजनेसमैन हैं। उन्हीं के घर पर धुंआधार फायरिंग की गई। इनका परिवार कनाडा के मशहूर लश्र्मी नारायण मंदिर से भी जुड़ा हुआ है। हालांकि राहत की बात ये रही कि इस हमले में किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। रिपोर्टों की मानें तो लगभग 14 गोलियां सतीश कुमार के बेटे के घर पर चलाई गई। स्थानिय अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित परिवार का घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। घर के दरवाजों समेत कई जगहों पर गोली के निशान देखे गए हैं।

बता दें, हाल के दिनों में कनाडा में भारतीय समुदाय के लोगों खासकर हिंदुओं पर लगातार हमले जारी है। उन हमलों के पीछे खालिस्तान समर्थक समूहों का हाथ रहा है। सतीश कुमार के बेटे के घर पर हुए हमले के पीछे कौन है, यह अभी पूरी तरह साफ नहीं हो सका है। स्थानिय अधिकारियों का कहना है कि वह इस मामले की बारीकी से जांच कर रहे हैं और बहुत जल्द कुछ ठोस कह पाने की स्थिति में होंगे। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है और मौके पर मौजूद लोगों से तफ्तीश की जा रही है। हमलावरों के मंशा का पता लगाया जा रहा है।