Breaking News

कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, दंगा भड़काने के साथ ही यह भी लगे आरोप

बंगाल चुनाव के बाद हुई हिंसा पर कंगना का दिया गया बयान अब नया मोड़ ले चुका है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। कंगना पर पश्चिम बंगाल में दंगे भड़काने का आरोप लगाया गया है। टीएमसी की नेता ऋजु दत्ता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में लिखा गया है कि कंगना ने पश्चिम बंगाल में हेट प्रोपेगैंडा चलाने की कोशिश की है।

उन्होंने नफरत का माहौल पैदा किया है। ऋजु द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक देते हुए उन्होंने लिखा है कि कंगना ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से ढेरों ऑफेंसिव पोस्ट किये हैं। कंगना के पोस्ट को उन्होंने अपने स्टोरी सेक्शन में दर्शाया है। ऋजु कहा है कि कंगना ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि बिगाड़ने की कोशिश की और उन पर गंभीर आरोप लगाए। कंगना के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हो गयी है। कंगना के कुछ पोस्ट ऐसे रहे जो भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रहे तो टीएमसी के खिलाफ जा रहे थे।

kangna fir

 

ज्ञात हो कि कंगना रनौत का ट्विटर हैंडल दो दिन पहले बंद कर दिया गया है। कंगना ने बंगाल में चुनाव के बाद बयान दिया था। एक के बाद एक लगातार काफी वक्त तक वह भड़काऊ ट्वीट करती रहीं। उनके इन पोस्ट को देखते हुए ट्विटर ने उनके अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है। ट्विटर हैंडल सस्पेंड होने के बाद कंगना अब भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू का इस्तेमाल कर रही हैं।

कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी, एफआईआर की तो इसके साथ ऋजु ने उन तस्वीरों और स्क्रीनशॉट को भी पुलिस स्टेशन में जमा कराया है जिन्हें कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया था। कंगना के कई ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। मालूम हो कि बंगाल चुनाव के दौरान कंगना खुलकर भाजपा का समर्थन करती दिखाई पड़ी थीं और उन्होंने ममता बनर्जी के खिलाफ काफी कुछ आपत्तिजनक लिखा था।