Breaking News

कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, देखने के लिए फैंस हुए बेताब

बॉलीवुड में आने वाली बड़ी फिल्मों को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) जबरदस्त चर्चा में आ गई है। जयललिता की इस बायोपिक के ट्रेलर के माध्यम से कंगना पहले ही फैंस को दीवाना बना चुकी हैं, साथ ही अब इस फिल्म का पहला गाना ‘चली चली’ (Chali Chali Song) रिलीज करने की तैयारी हो रही है। इस गाने में ‘जयललिता’ के फिल्मी करियर की झलक नजर आएगी। इस गाने का हाल ही टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस वीडियो ने फैंस की बेसब्री और भी बढ़ा ज्यादा बढ़ा दी है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से ‘थलाइवी’ के पहले गाने ‘चली-चली’ का टीजर साझा कर दिया है। जिसमें जयललिता के फिल्मी करियर और खूबसूरती की झलक नजर आ रही है। इस खूबसूरत वीडियो में कंगना कभी पानी में भीगते हुए कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं तो कभी झूले पर झूलती तो कभी स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं। आइये हम आपको दिखते हैं कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ के पहले गाने ‘चली चली’ का टीजर-

 

इस खूबसूरत वीडियो को फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं, यही वजह है कि ये 20 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है। कंगना का ये ‘चली चली’ गाना आज यानी 2 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले गाने की झलक ट्रेलर में भी सुनने को मिली थी। इस गाने में Saindhavi Prakash ने अपनी मधुर आवाज दी है। आपको बता दें कि ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के रोल में उनकी कहानी सुनाती नजर आएंगी।