Breaking News

ओमप्रकाश राजभर ने BJP पर साधा निशाना, डबल इंजन की निकल गई है हवा

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले दलबदल का सिलसिला तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी में भगदड़ मच चुकी है। इस बीच सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि भाजपा के किसी नेता में आज वोट दिलाने की हैसियत नहीं है। जो नेता ऐसे हैं भी तो वे 18 से 20 जनवरी को हमारे साथ आ जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि कुछ नेताओं ने अखिलेश यादव के साथ फोटो खिंचवा लिया लिया है, बस राजभवन में इस्तीफा भेजना बाकी है।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बुधवार रात मेरे पास चंद्रशेखर रावण के कुछ लोग बात करने आए थे। उसके बाद मैंने अखिलेश यादव से बात की। अखिलेश ने कहा कि पश्चिमी यूपी में आरएलडी चुनाव लड़ रही है। चंद्रशेखर कहां से कितने सीटों पर चुनाव लड़ेंगे, ये सूची पहले तैयार कर ली जाए फिर आगे बात करेंगे। इसके बाद रावण के लोगों को अखिलेश यादव का संदेश और नंबर दोनों दे दिया और कहा कि आप बात कर लीजिए। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि चंद्रशेखर रावण की अखिलेश यादव से दो बार मुलाकात हो चुकी है। दोनों बार मैंने चंद्रशेखर रावण से कहा कि एक साथ आने में ही सबका हित है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आज फिर से वे चंद्रशेखर रावण से बात करेंगे। उनसे उनका निर्णय पूछेंगे।

डबल इंजन सरकार पर राजभर ने साधा निशाना

ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की हवा निकल गई है। किसान डंडा लेकर खड़ा है। 69 हजार शिक्षक भर्ती में जितना छात्रों को पुलिस से पिटवाया है, उतना छात्र घर में लाठी में तेल लगाकर चक्रवृद्धि ब्याज देने के लिए खड़े हैं। एक बार बाबू सिंह कुशवाहा बीजेपी में गए थे तो बड़ी दुर्गति हुई थी, बड़ा जलील करके भाजपा वालों ने निकाला था। बाबू सिंह कुशवाहा मेरे साथ सपा के गठबंधन में नहीं है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बाबू सिंह कुशवाहा के भाजपा में जाने का सवाल नहीं है। एक बार जलील होकर लौट आए हैं लेकिन राजनीति में अपने स्वार्थ हैं। मैं तो बाबू सिंह कुशवाहा से कहूंगा कि जो संविधान को खत्म कर रहा है, आरक्षण खत्म कर रहा है, जो दलितों का हिस्सा लूट रहा है, वहां जाकर फिर से जितिन प्रसाद की तरह हो जाएंगे। उन्हें अपना निर्णय सोच समझ कर लेना चाहिए।