Breaking News

ऑरेंज आउटफिट में प्रियंका चाहर ने बिखेरा हुस्न का जादू, अंदाज देख फैंस को आई ‘बेशरम रंग’ की याद

बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी आज इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन गई हैं। सोशल मीडिया पर फैंस के साथ नए-नए लुक में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस की नए फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई हैं। फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Priyanka Chahar Choudhary

प्रियंका चाहर चौधरी के हालिया लुक ने उनके फैंस को दीवाना कर दिया है। प्रियंका की तस्वीरें देखने के बाद फैंस ने उनकी तुलना दीपिका पादुकोण से कर दी। ऑरेंज रंग में रंगीं प्रियंका को देखकर लोग अपना दिल हार रहे हैं।

Priyanka Chahar Choudhary 1

प्रियंका चाहर चौधरी ऑरेंज आउटफिट में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। प्रियंका ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरे अंदर की धूप को चैलेंज कर रही हूं।’

Priyanka Chahar Choudhary2

उड़ारियां एक्ट्रेस की तस्वीरों पर  फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना दीपिका पादुकोण से की और लिखा, ‘टीवी की दीपिका पादुकोण।’ कुछ ने तो उन्हें देखकर ‘बेशरम रंग’ गाने को याद करना शुरू कर दिया।

Priyanka Chahar Choudhary 3

Priyanka Chahar Choudhary 6

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हुस्न की बिजलियां गिराते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी ‘उड़ारियां’ का हिस्सा थीं और अंकित गुप्ता के साथ उनकी दोस्ती को काफी सराहा गया।

Priyanka Chahar Choudhary 4

आप फोटो में देख सकते हैं कि प्रियंका चाहर चौधरी ने अदाओं के जलवे बिखेरते हुए कैमरे के सामने एक से बढ़कर पोज दिए हैं। अब एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Priyanka Chahar Choudhary 5