Breaking News

एश्‍ले बार्टी ने क्रिकेट की बजाय चुना तीसरा खेल, नंबर-1 पर रहते हुए छोड़ा था टेनिस

ऑस्ट्रेलिया की एश्‍ले बार्टी ने पिछले महीने दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी के रूप टेनिस को अलविदा कहा था तो माना जा रहा था कि वो अब क्रिकेट में मैदान पर वापसी करेंगी.

दरअसल 2014 में उन्‍होंने टेनिस से ब्रेक लेकर वीमंस बिग बैश लीग में बिस्‍ब्रेन हीट का प्रतिनिधित्‍व किया था. उस समय उनके पास क्रिकेट की कोई फॉर्मल ट्रेनिंग भी नहीं थी. इसके बाद उन्‍होंने 2016 में टेनिस में वापसी की और फ्रेंच ओपन, विबंलडन और ऑस्‍ट्रेलियन ओपन अपने नाम किया.

इस साल ऑस्‍ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम करने के कुछ महीने बाद ही बार्टी ने टेनिस से संन्‍यास ले लिया. 25 साल की बार्टी संन्‍यास के ऐलान के समय दुनिया की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी थी. बार्टी एक बार फिर मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. इस बार वो न तो टेनिस का रैकेट हाथ में लिए हुए नजर आएंगी और न ही बल्‍ला.

इस बार वो गोल्‍फ खेलती हुई नजर आएंगी. उन्‍होंने इंटरनेशनल स्‍तर पर गोल्‍फ खेलने का फैसला लिया है. बार्टी को न्यूजर्सी में लिबर्टी नेशनल गोल्फ क्लब पर आइकंस सीरिज टूर्नामेंट में अर्नी एल्स रेस्ट ऑफ वर्ल्ड टीम में शामिल किया गया है. यह टूर्नामेंट 30 जून और एक जुलाई को खेला जायेगा.