Breaking News

एयरपोर्ट पर लुक को लेकर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय, फैंस बोले- ‘शादी के बाद बिगड़ गया स्टाइल’

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के हालिया एयरपोर्ट लुक ने फैंस को निराश कर दिया है और उनके फैशन सेंस को डिजास्टर कहा है। ऐश्वर्या को हाल ही में शनिवार तड़के अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया था। ऐसा लग रहा था कि बच्चन परिवार छुट्टियों से लौटा है। पूर्व मिस वर्ल्ड को पूरी तरह से ब्लैक कलर की ड्रेस और रेड वॉच पहने देखा गया। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा। साथ ही रेड लिपिस्टक के साथ अपने लुक को पूरा किया।

वहीं, अभिषेक ने ग्रे जम्पर टी, ब्लू डेनिम, ब्लैक कैप, वाइट स्नीकर्स और रेड फ्रेम वाला स्पेक्टाकल पहना था। वहीं, आराध्या ने लैवेंडर कलर की स्वेटशर्ट, ब्लू डेनिम और ब्लिंगी हेयर-बैंड पहना था। जब वे एयरपोर्ट से बाहर आए तो आराध्या पैपराजी का ‘नमस्ते’ से स्वागत करती नजर आईं। ऐश्वर्या का ये लुक फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा, “शादी के बाद उनका ड्रेसिंग सेंस ख़राब हो गया है”।

एक फैन ने लिखा, “इतने सालों में ऐश्वर्या का ड्रेसिंग सेंस डिजास्टर हो गया है।” वहीं दूसरे फैन ने लिखा, “मुझे ऐश्वर्या पसंद है लेकिन मुझे नहीं पता कि उसके ड्रेसिंग स्टाइल को क्या हो गया है।” एक और यूजर ने लिखा, “मुझे नहीं पता लेकिन ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या अंदर से दुखी हैं। शादी के बाद उनका स्टाइल खराब हो गया। हमेशा ओवरसाइज्ड ब्लैक में नजर आती है।” फिल्मों की बात करें तो, ऐश्वर्या आखिरी बार ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में नजर आई थीं, जबकि अभिषेक की झोली में ‘घूमर’ है।