Breaking News

एमएलसी चुनाव में BJP की जीत पर केशव मौर्य ने अखिलेश पर कसा तंज, सपा का समाज को बांटने का जहर हो गया बेअसर

 यूपी एमएलसी ( MLC) चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एकतरफा जीत और समाजवादी पार्टी (सपा) की करारी हार पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर ट्वीट कर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, MLC चुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत लोगों के भरोसे की जीत है।

इसके साथ ही उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए लिखा, सपा पांच MLC सीटों में एक भी नहीं जीत सकी, यह डूबता जहाज है। इसका कोई भविष्य नहीं बचा है। सबका साथ सबका विकास की जीत की  MLC चुनाव में जीत हुई है। सपा का समाज को बांटने का जहर बेअसर हो गया है। उन्होंने कहा कि एमएलसी के चुनावों में सपा का सूपड़ा साफ हुआ है।

इस चुनाव में भाजपा को पांच में चार सीटों पर शिक्षकों और स्नातक मतदाताओं ने जिताने का काम किया है। जो 2024 का संदेश है। 2024 में सपा समाप्त वादी पार्टी बनकर रह जायेगी। बता दें कि शिक्षक और स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों से विधान परिषद की पांच सीटों के लिए हुए चुनाव के नतीजे शुक्रवार को घोषित किए गए जिनमें से भाजपा को चार सीटें मिली हैं जबकि एक सीट निर्दलीय के खाते में गई है। यह चुनाव मत पत्रों के जरिये हुआ है।