Breaking News

एक बार फिर दिलवाले दुल्हनिया ले जाने को तैयार, अब पूरी दुनिया के सिर चढ़कर बोलेगा इस फिल्म का जादू

शाहरुख खान और काजोल की आइकॉनिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के 25 साल पूरे हो गए हैं. पिछले कई दिनों से ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म को लेकर माहौल ऐसा बन गया है कि मानों ये फिल्म इसी साल रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर 25 साल बाद भी वहीं क्रेज और दीवानगी देखने को मिल रही है. लेकिन डीडीएलजे का ये जादू अब पूरी दुनिया के सिर चढ़कर बोलेगा.

18 देशों में फिर रिलीज होगी DDLJ

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया है कि शाहरुख-काजोल की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को 18 देशों में फिर रिलीज करने की तैयारी है. इस लिस्ट में अमेरिका, यूके, यूएई, साउदी अरब, कतर, मॉरिशियस, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड, फिजी, जर्मनी, नॉरवे, स्वेडन, स्पेन, स्विट्जरलैंड, इस्टोनिया और फिनलैंड में रिलीज किया जाएगा. इसका मतलब दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का क्रेज सिर्फ हिंदुस्तान तक सीमित नहीं है, बल्कि इस फिल्म ने समाज के वर्ग का दिल जीता है. इस फिल्म ने पूरी दुनिया को प्यार का सही मतलब बताया है.

वैसे इस फिल्म के क्योंकि 25 साल पूरे हो गए हैं, इसलिए अब शाहरुख और काजोल को भी एक खास सम्मान दिया जाएगा. पहली बार बॉलीवुड की इस आइकॉनिक फिल्म को लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर में सम्मान मिलने जा रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों शाहरुख-काजोल का खूबसूरत स्टैच्यू लगाया जाएगा. हार्ट ऑफ लंदन बिजनेस एलायंस की तरफ से जारी किए गए बयान में बताया गया है कि इस बार दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का भी एक सीन ‘सीन्स इन द स्क्वायर’ में शामिल किया जाएगा. ऐसा होते ही बॉलीवुड की ये पहली फिल्म बन जाएगी जिसे इतना बड़ा सम्मान मिलेगा.