Breaking News

एक्ट्रेस उर्फी जावेद को सुसाइड के आते थे ख्याल, सिर्फ एक ही वजह से हैं जिंदा….शेयर किया इमोशनल नोट

नया दिन और नया लुक…यह बात उर्फी जावेद के ऊपर खूब फिट बैठती है, क्योंकि उर्फी एक ऐसी फैशन डीवा हैं, जिनके हर रोज बोल्ड और सिजलिंग लुक्स सामने आते हैं. फैंस को भी अब उर्फी की तस्वीरों का इंतजार रहता है और वो यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि एक्ट्रेस किस नए लुक में तस्वीरें शेयर करके फैंस के होश उड़ाएंगी. इंतजार खत्म हुआ..क्योंकि उर्फी ने अपने आज के दिन का नया लुक भी शेयर कर दिया है. उर्फी का नया लुक हमेशा की तरह काफी बोल्ड और स्टनिंग है.

नए लुक में उर्फी जावेद एक बार फिर ब्रा में अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्रा पहने स्टनिंग अंदाज में पोज दे रही है. हर तस्वीर में उर्फी का पोज काफी अलग है. ब्रा और जींस संग उर्फी ने अपने बालों को ओपन ही रखा है और न्यूड ग्लॉसी मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को फ्रेश रखा है. उर्फी ने अपनी तस्वीरों के साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- क्या आपको पता है कि मैं कितनी बार फेल हो चुकी हूं? मैं अब गिन भी नहीं सकती हूं.

उर्फी ने आगे लिखा- जिंदगी में कई बार मुझे ऐसा लगा है कि इस मेस से बाहर आने का तरीका सिर्फ अपनी जिंदगी को खत्म करना है. मेरी जिंदगी सीरियसली बिखर चुकी थी. फेल्ड करियर, फेल्ड रिलेशनशिप. उर्फी ने कहा- पैसे ना होने की वजह से मैं खुद को लूजर समझती थी, जिसे जीने का कोई हक नहीं था. मेरे पास अभी भी ज्यादा पैसे, सक्सेसफुल करियर नहीं हैं. मैं अभी भी सिंगल हूं, लेकिन एक आशा है. उर्फी ने आगे लिखा- मैं आज सिर्फ एक कारण की वजह से जिंदा हूं और वो यह है कि मैं कभी रुकी नहीं. मैं हमेशा चलती रही और आज तक चल रही हूं.

उर्फी ने कहा- मैं शायद वहां नहीं हूं, जहां मैं जाना चाहती हूं, लेकिन कम से कम मैं अपने सफर में हूं. उठें, फाइट करें, रिपीट करें, आप उन हालातों से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं, जो आपके सास पास हैं. उर्फी की इन नई तस्वीरों पर कुछ लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं और फायर और हार्ट इमोजी के साथ एक्ट्रेस के फोटोज पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर ऐसे भी हैं, जो उर्फी को ब्रा में फोटो शेयर करके इस तरह की इमोशनल बात शेयर करने पर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अपना दुख बताने के लिए ऐसा पोज देने के लिए कौन सी पीआर एजेंसी ने सलाह दी थी. वहीं एक यूजर ने उर्फी का मजाक उड़ाते हुए लिखा- आपको आज कल सर्दी नहीं लग रही क्या?