Breaking News

एक्टर शाहरुख के बेटे आर्यन का ड्रग्स केस सफल रहा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने क्यों कहा ऐसा?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि आर्यन खान ड्रग मामले के जरिए लखीमपुर खीरी कांड से ध्यान भटकाया जा रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में “निर्दोष साबित होने तक दोषी” टेम्पलेट लागू किया जा रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किए गए आर्यन (23) को कुछ और दिनों तक जेल में रहना होगा, क्योंकि गुरुवार को कोर्ट ने दलीलें सुनने के बाद मामले को 20 अक्टूबर को आदेश के लिए पोस्ट कर दिया।

इस मामले में कपिल सिब्बल ने ट्वीट किया, ”आर्यन खान मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कानून की नई प्रणाली सामने आई है। ड्रग्स के उपयोग या फिर पास में होने का कोई सबूत नहीं मिला, फिर भी निर्दोष साबित होने पर कसूरवार। लखीमपुर खीरी में आशीष मिश्रा मामले से ध्यान सफलतापूर्वक हट गया।”

बता दें कि लखीमपुर हिंसा मामले में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने राहुल गांधी के नेतृत्व में बीते बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की थी। लखीमपुर प्रकरण पर कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को तत्काल बर्खास्त करने और मामले में सुप्रीम कोर्ट के दो मौजूदा न्यायाधीशों से घटना की जांच कराने की मांग की है। बता दें कि इस प्रकरण में टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वो इस हिंसा प्रकरण में आरोपी हैं। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल यहीं नहीं रुके। उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा, ‘भूख और गरीबी को खत्म करने के लिए मोदीजी को बधाई। अब भारत वैश्विक शक्ति और साथ ही डिजिटल इकॉनमी भी बन गया है। ग्लोबल हंगर इंडेक्स की सूची में पिछले साल के 94वें स्थान के मुकाबले इस बार 101वें नंबर पर है। बांग्लादेश, नेपाल, पाकिस्तान से भी पीछे है।”