Breaking News

शादी के 8 साल बाद पूजा रहीं दूसरे नंबर पर, बोलीं – बचपन से फोटोग्राफी और पोजिंग का शौक था

बाड़मेर की बेटी पूजा लखनऊ में आयोजित ड्रीम हाउस प्रोडक्शन मिसेज सुपर मॉडल इंटरनेशनल मॉडलिंग कॉम्पिटिशन में दूसरे नंबर पर रही है। पहले नंबर पर महाराष्ट्र के पुणे की सुष्मिता कोठारी रहीं। यह कॉम्पिटिशन तीन कैटेगरी में हुआ। इसमें 12 मिसेज, 40 मिस और 73 मिस्टर ने भाग लिया।

दरअसल, 9 अक्टूबर को लखनऊ में ड्रीम हाउस प्रोडक्शन मिसेज सुपर मॉडल इंटरनेशनल कॉम्पिटिशन का आयोजन किया गया था। इसमें पूजा कड़वासरा ने भी भाग लेकर दूसरा स्थान हासिल किया। मिसेज के साथ मिस और मिस्टर मॉडल कॉम्पिटिशन हुआ था। इस कॉम्पिटिशन में देश के अलग-अलग राज्यों से मिसेज, मिस और मिस्टर ने भाग लिया। इसमें पहले स्थान पर पुणे महाराष्ट्र की सुष्मिता कोठारी रही।

बायतु उपखंड के खींवसर गांव की रहने वाली पूजा की स्कूल की पढाई गांव में हुई। पूजा को बचपन से फोटोग्राफी और पोज़िंग का शौक था, लेकिन परिवार और समाज में इन सब का करियर बनाने को लेकर विरोध किया। जब इस कॉम्पिटिशन में भाग लेने का अवसर मिला तो दूसरा स्थान पाया।

पूजा बताती हैं कि बाड़मेर शहर में मैंने कॉलेज की पढाई की। इस दौरान 2012 में मेरी शादी हो गई। इसके बाद भी मैंने पढाई जारी रखी। अभी मैं पीएचडी कर रही हूं। इस दौरान अप्रैल को मुझे मॉडलिंग ऑडीशन में जाने का मौका मिला। इसके बाद मेरा सलेक्शन मिसेज सुपर मॉडल इंटरनेशनल मॉडलिंग कॉम्पिटिशन में हो गया। इसमें 12 मिसेज ने भाग लिया।

यह थे जज इस कॉम्पिटिशन में जज मिस्टर इंडिया के विजेता रोहित खण्डेलवाल, एक्टर मॉडल प्रियंका शर्मा, प्रिंस नरूला, युविका चौधरी और शरद चौधरी थे।