Breaking News

उर्वशी रौतेला ने पहनी रेड सिक्वेंस बैकलेस ड्रेस, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। वह अपनी खूबसूरती और बोल्ड तस्वीरों के कारण इंस्टाग्राम पर आग लगा देती हैं। उनके फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते रहते हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में उन्होंने रेड सिक्वेंस बैकलेस ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। लेकिन क्या आपको पता है की इस ड्रेस की कीमत क्या होगी। जब इस ड्रेस की कीमत पता चली तो फैंस के भी होश उड़ गए।

उर्वशी की इस ड्रेस की कीमत 32 लाख रुपये है। इस ड्रेस को Filipino designer Michael Cinco ने डिजाइन की है। इस आउटफिट की कीमत 45 हजार अमेरिकी डॉलर और भारतीय करेंसी के मुताबिक 32,88,427.10 रुपये हैं। इसे बनाने में 150 घंटे का समय लगा था। ज्ञात हो कि उर्वशी रौलेता पहली महिला हैं जो दो बार मिस यूनिवर्स बन चुकी हैं। उर्वशी ने एक वीडियो शेयर कर लिखा कि मिस यूनिवर्स की जर्नी को पूरे पांच साल बीत चुके हैं।उन्होंने लिखा, “वाओ, मिस यूनिवर्स की जर्नी के पांच साल पूरे हो चुके हैं। इंडिया, वह पल, जिसमें मैं इकलौती भारतीय महिला बनीं, जिसने दो बार मिस यूनिवर्स का टाइटल जीता। एक 2012 में और दूसरा 2015 में। मेरी जिंदगी उसके बाद पूरी तरह बदल गई और मैं जानती हूं कि अब वह पहले जैसी नहीं रही है। इस एक्सपीरियंस के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मिस यूनिवर्स का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं।”

उर्वशी ने आगे लिखा है कि मेरे लिए अपने देश को सम्मान दिलाने गर्व की बात है। हमेशा याद रखें कि आपका सपना सच होता है और सपने हमेशा आपके दिल में रहते हैं। कभी भी डर को सपनों पर हावी न होने दें। किसी को भी इतनी छूट न दें कि वह आपको बताएं कि आपको क्या करना चाहिए।हाल ही में उर्वशी रौतेला का म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’ रिलीज हुआ है। उनके इस वीडियो को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ टीवी अभिनेता मोहसिन खान ने भी काम किया है।