Breaking News

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं उठता : ललन सिंह

बिहार में (In Bihar) सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल (Included in Ruling Grand Alliance) जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष (JDU President) ललन सिंह (Lalan Singh) ने शुक्रवार को विपक्षी दलों की मांग को नकारते हुए (Rejecting the Demands of the Opposition Parties) कहा कि उप मुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं उठता (There is No Question of Resignation) ।

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि संवैधानिक संस्थाओं पर जो नियंत्रण है, यह चार्जशीट उसी का परिणाम है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सीबीआई ने दो बार जांच करके रेल मंत्रालय को सूचित किया है कि इस मामले में कोई साक्ष्य नहीं है।

इससे पहले ललन सिंह ने गुरुवार को भाजपा के कार्यकर्ता की मौत की खबर को लेकर मीडिया पर ठीकरा फोड़ा था। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि जब श्री विजय सिंह कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे ही नहीं तो लाठीचार्ज में कैसे घायल हुए? उन्होंने मीडिया को निशाने पर लेते हुए कहा कि कुछ वर्गों ने भी यह झूठी खबर फैलाई। लेकिन, यह संभव है, क्योंकि मीडिया केंद्र सरकार के नियंत्रण में है। वे अफवाह फैलाने में ‘बड़का झूठा पार्टी’ (भाजपा) का समर्थन कर रहे हैं।

ललन सिंह ने भरत प्रसाद चंद्रवंशी का एक वीडियो बयान भी साझा किया, जो विजय सिंह के साथ उनके पैतृक जिले जहानाबाद से पटना तक आए थे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर साहस है तो कोई श्री विजय सिंह पर लाठीचार्ज की वीडियो या साक्ष्य तो दिखाए?